कासगंज में शराब माफिया ने की सिपाही की हत्या, दारोगा लहूलुहान

कासगंज,  उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब माफिया ने एक दुस्साहसिक वारदात में एक पुलिसकर्मी की पीट पीट कर हत्या कर दी जबकि उपनिरीक्षक को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगला धीमर गांव में दारोगा अशोक कुमार सिंह और सिपाही देवेंद्र कुमार कुर्की की नोटिस चस्पा करने गये थे जहां शराब माफिया मोतीराम ने अपने साथियो के साथ उन्हे धर दबोचा। दोनाे पुलिसकर्मियों को बदमाश पीटते हुये एक खेत में ले गये जहां लहूलुहान सिपाही की मृत्यु हो गयी जबकि दारोगा गंभीर रूप से घायल है जिन्हे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गंभीर रूख अपनाते हुये अपराधी तत्वों के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिये है। उन्होने सिपाही की हत्या पर शोक प्रकट करते हुये संवेदना व्यक्त की है और परिजनों को 50 लाख रूपये की अनुग्रह राशि के अलावा परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की है जबकि दाराेगा के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिये है।

ये भी पढ़ें-मासूम बच्ची का शव खेत में मिला, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

सूत्रों ने बताया कि आगरा जोन के एडीजी अजय आनंद और अलीगढ़ मंडल के आईजी पीयूष मोर्डिया कासगंज के लिए रवाना हो चुके हैं। हताहत पुलिसकर्मियों के हथियार घटना स्थल पर नहीं मिले है जिनकी तलाश की जा रही है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। हत्या के जिम्मेदार अपराधियों की धर पकड़ के लिये अलग अलग पुलिस टीम का गठन किया गया है। देर रात तक उनकी तलाश के लिये छापेमारी जारी थी।

Related Articles

Back to top button