महीने भर बाद वापिस घर लौटी लता मंगेशकर, कहा शुक्रिया!

भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर 28 दिनो बाद वापिस घर आ गई हैं । बीमारी के कारण तकरीबन 1 महीने से अस्‍पताल में भर्ती लता रविवार को घर लौटी । उन्‍होंने ट्वीट कर घर लौटने की जानकारी देते हुए बताया कि उन्‍हें निमोनिया हुआ था । इसके साथ ही उनका इलाज करने वाले डॉक्‍टरों को उन्होंने फरिश्‍ता बताया ।

अस्‍पताल से घर लौटने के बाद लता मंगेशकर ने कहा, ‘नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी । मुझे निमोनिया हुआ था । डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं । आज मैं घर वापस आ गई हूं । ईश्‍वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सबके प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं । मैं आप सब की हृदयसे आभारी हूं ।’ इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फरिश्ते हैं । यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है । आप सबकी मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं । ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे ।’

गौरतलब है कि लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही उनके सभी प्रशंसक और फ़िल्म जगत के लोग उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे थे । तकरीबन एक हफ्ते पहले उनकी तबियत में सुधार हो गया था । लेकिन उनकी बेहतर देखभाल के लिए उन्हें अस्पताल में रखा गया । उनके स्वस्थ होने के बाद रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई ।

Related Articles

Back to top button