पहले त्यागी और अब भाव्या.. जानिए क्या है गालीबाज कांड-2 मामला ?

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गार्ड से गाली गलौच करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार महिला

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गार्ड से गाली गलौच करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार महिला का नाम भव्या रॉय है और वह पेशे से वकील है. हालांकि महिला हिरासत में लिए जाने के बाद मुस्कुराती नजर आई और उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया. इतना ही नहीं गालीबाज महिला को हिरासत में लेने आई पुलिस ने वीआईपी ट्रीटमेंट दिया और उन्हीं की गाड़ी में साथ दिखी. दूसरी ओर एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने भव्या रॉय को गिरफ्तार करने की पुष्टि की. पुलिस ने महिला के खिलाफ IPC की धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले पर सोसाइटी के लोगों ने कहा कि हमें तो डर लग रहा है. इस तरह का व्यवहार बिल्कुल गलत है. हमारे साथ बदतमीजी करेगी तो हम क्या करेंगे.

 

भव्या की ओर से साथी गार्ड को दी जा रही भद्दी भद्दी गालियां सुनकर अन्य गार्ड भी वहां पहुंच गए और बीच बचाव का प्रयास हुआ। हालांकि इसी बीच भव्या के उग्र रूप को देख एक गार्ड ने ही इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से वह गालियां दे रही हैं औऱ गार्ड को मारने का भी प्रयास करते हुए पकड़कर खींच रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लगातार महिला पर ठोस एक्शन की मांग हो रही है। बताया जा रहा है कि गाली-गलौज करने वाली महिला भव्या रॉय पेशे से वकील हैं। वह सोसाइटी के ही एक फ्लैट में रहती हैं। जब यह पूरी घटना हुई तो भव्या में जमकर शराब पी रखी थी।

Related Articles

Back to top button