किलियन म्बाप्पे ने अल हिलाल अधिकारियों को मिलने से किया इंकार

पेरिस सेंट-जर्मेन को एक स्ट्राइकर के लिए £259 मिलियन की बोली मिली|

यह बताया गया है कि सऊदी अरब में संभावित विश्व-रिकॉर्ड स्थानांतरण पर चर्चा करने के लिए किलियन म्बाप्पे और उनके प्रतिनिधियों ने बुधवार को पेरिस में अल हिलाल अधिकारियों से मिलने से इनकार कर दिया।

रिपोर्टों के अनुसार, म्बाप्पे की टीम, पेरिस सेंट-जर्मेन ने खिलाड़ी के लिए £259 मिलियन की लिखित बोली स्वीकार करने के बाद सऊदी प्रो लीग टीम को व्यक्तिगत शर्तों पर फ्रांसीसी स्ट्राइकर से चर्चा करने की अनुमति दी है।

बताया गया कि अल हिलाल प्रतिनिधिमंडल जेनिट सेंट पीटर्सबर्ग से ब्राजील के स्ट्राइकर मैल्कॉम के अनुबंध को अंतिम रूप देने के दौरान पेरिस में एमबीप्पे को अपना प्रोजेक्ट बेचने की उम्मीद कर रहा था।

म्बाप्पे और उनकी टीम ने सऊदी क्लब के साथ बातचीत करने से इनकार कर दिया है, और उन्होंने इस कदम पर कभी विचार नहीं किया है। क्यूंकि उन्होंने जून में क्लब को सूचित किया था कि वह अपने मौजूदा अनुबंध को 2025 तक नहीं बढ़ाएंगे, पीएसजी में एमबीप्पे का भविष्य संदेह में है।

इसका मतलब है कि वह अगली गर्मियों में एक मुफ्त एजेंट बन जाएगा और जनवरी की शुरुआत में किसी अन्य क्लब के साथ अनुबंध-पूर्व समझौते पर चर्चा करने में सक्षम होगा।

पीएसजी ने उन रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है कि म्बाप्पे ने अल हिलाल के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है, लेकिन यह समझा जाता है कि म्बाप्पे पहले ही गर्मियों में रियल मैड्रिड में मुफ्त स्थानांतरण के लिए एक समझौते पर पहुंच चुका है। पेरिस के सूत्रों का कहना है कि अगर 24 वर्षीय खिलाड़ी अपना वर्तमान अनुबंध समाप्त कर देता है और 2024 में मैड्रिड चला जाता है तो उसे €160 मिलियन (£138मिलियन) साइन-ऑन शुल्क मिलेगा।

Related Articles

Back to top button