कुंडा: सपा उम्मीदवार गुलशन यादव पर हुआ जानलेवा हमला, अखिलेश ने ट्वीट कर कही ये बात

कुंडा: गुलशन यादव पर हुआ जानलेवा हमला, सपा उम्मीदवार ने राजा भैया पर लगाया आरोप  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण की वोटिंग रविवार को की जा रही है. कुंडा विधानसभा सीट को विधायक रघुराज प्रताप सिंह का गढ़ कहा जाता है. इस सीट पर सपा ने पहली बार गुलशन यादव को प्रत्याशी बनाया है. गुलशन यादव ने वोटिंग के बीच आरोप लगाया है कि राजा भईया के समर्थकों ने उनके वाहन पर हमला किया. गुलशन का आरोप है कि जिले के पहाड़पुर स्थित बनोही गांव के पास राजा भईया के समर्थकों ने उनके वाहन में तोड़फोड़ की है.

सपा उम्मीदवार गुलशन यादव रविवार की सुबह लगभग 11:00 बजे अपने समर्थकों के साथ कुंडा के पहाड़पुर में मतदान केंद्र पर जा रहे थे. मतदान केंद्र से कुछ दूर पहले ही 50 से अधिक लोगों ने उनकी गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया. उनकी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए.

भीड़ ने वाहन पर किया पथराव

मतदान केंद्र के पास मौजूद रही फोर्स भागकर मौके पर पहुंची और हमलावरों को दौड़ाया. हमलावर खेतों से होते हुए भाग निकले. बवाल की खबर पाकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे. इस दौरान लगभग आधे घंटे तक मतदान बाधित रहा. पुलिस अपनी सुरक्षा में गुलशन यादव को लेकर आगे जा रही थी.

किसी तरह गुलशन यादव को पुलिस ने बचाया सुरक्षित

गुलशन के समर्थकों ने सड़क पर ही गाड़ी रोक कर उसे पीटना शुरू कर दिया. पुलिस के सामने ही उसे पीटा जाता रहा. इस दौरान दूसरी तरफ खेतों की तरफ मौजूद रहे हमलावर भी भाग कर मौके इसी तरफ आने लगे. इस दौरान पुलिस ने लाठियां लेकर उन्हें दूर तक दौड़ाया. रास्ते में मिली तीन स्कूटी और मोटरसाइकिल पूरी से तोड़ डालीं.

जानकारी के मुताबिक इस हादसे के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा शीशे तोड़ने से हौसले नहीं तोड़े जा सकते. कुंडा अब गुलशन से ही गुलशन होगा.

Related Articles

Back to top button