बैन के खिलाफ कॉमेडियन कुणाल कामरा ने एयरलाइंस को भेजा लीगल नोटिस, मांगा हर्जाना

कई फ्लाइट कंपनियों द्वारा बैन किए जाने के बाद स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने शुक्रवार को कदम उठाया है। उन्होंने इंडिगो एयरलाइन्स को लीगल नोटिस भेजकर माफ़ी मांगने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने एयरलाइन कंपनी द्वारा अपने ऊपर लगाए गए बैन को हटाने, और जुर्माना देने को कहा है।

कुणाल कामरा के वकील ने इस नोटिस में लिखा गया है, ‘मेरे मुवक़्क़िल को मानसिक परेशानी और दूसरे नुकसान की भरपाई के लिए 25 लाख रुपए की जमाराशि दी जाए। DGCA का उल्लंघन करने वाले इस गैर कानूनी कृत्य की वजह से मेरे मुवक़्क़िल के भारत और विदेश में पहले से तय कार्यक्रमों को कैंसल करना पड़ा।” इसको लेकर इंडिगो की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

गौरतलब है कि 28 जनवरी 2020 को कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वे अपनी दिल्ली-लखनऊ रूट की फ्लाइट यात्रा के दौरान अर्नब गोस्वामी से कुछ सवाल पूछकर उनकी प्रतिक्रिया दिखा रहे है। इस वीडियो को आधार बनाते हुए इंडिगो फ्लाइट ने अपने यात्री के साथ बदसुलूकी करने के लिए कुणाल कामरा को छह महीने के लिए बैन कर दिया था। इंडिगो के बाद स्पाइस जेट, गो एयर, और एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा पर बैन लगा दिया था।

Related Articles

Back to top button