‘राधे’ का रिव्यू करना KRK को पड़ा भारी, सलमान खान ने एक्टर के खिलाफ दर्ज कराया केस

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म ‘राधे’ (Radhe) की छवि खराब करने वालों पर सख्ती से पेश आ रहे हैं. ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘राधे’ को मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने फिल्म को लेकर आलोचना की तो भाईजान गुस्से से लाल हो गए. उन्होंने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है. सलमान के वकीलों ने इस केस का नोटिस केआरके को भेज दिया है. सलमान खान के इस एक्शन के बाद कमाल ने फिर ट्वीट किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, मुंबई की एक कोर्ट में केआरके (KRK) के खिलाफ एक सूट फाइल किया गया है, जिसकी सुनवाई जल्द से जल्द करने की मांग की गई है. केआरके पर फिल्म ‘राधे’ (Radhe) की छवि खराब करने का आरोप लगाया है. इस केस के बाद केआरके ने ट्वीट किए. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘प्रिय सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है. मैं अपने फॉलोवर्स के लिए रिव्यू दे रहा हूं और अपना काम कर रहा हूं. आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए, न कि मुझे अपनी फिल्मों को रिव्यू करने से रोकना चाहिए. मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा. इस केस के लिए धन्यवाद.’इस ट्वीट के बाद उन्होंने आज सुबह फिर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ‘मैं बहुत बार कह चुका हूं कि मैं उन फिल्मों को रिव्यू नहीं करता, जिसके प्रोड्यूसर या एक्टर ने मुझे मना किया हो. सलमान खान ने ‘राधे’ का रिव्यू करने की वजह से मुझ पर मानहानि का केस किया है, जिससे साफ जाहिर है कि वे मेरे रिव्यू से आहत हुए हैं. ऐसे में अब मैं उनकी कोई भी फिल्म रिव्यू नहीं करूंगा.’

कमाल आर खान ने जहां अपने ट्वीट में मानहानि के दावे की कॉपी की तस्वीर शेयर की है. वहीं, इस पूरे मामले पर सलमान खान या उनकी टीम की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

आपको बता दें कि कमाल आर खान ने सलमान खान की ‘राधे’ देखने के बाद वीडियो शेयर कहा था, जिसमें उन्होंने इस फिल्म को इतना खराब बताया था कि वो इंटरवेल के बाद इसे देखने अंदर नहीं जा पा रहे थे और रो भी रहे थे.

Related Articles

Back to top button