जानिए क्यों पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी पर लटक कर दे दी जान

नोएडा। संबंधों के ताने-बाने में टूटती विश्वास की ड़ोर लोगो के लिए घातक साबित हो रही है और इसके लिए लोगो हत्या करने जैसा जघन्य कदम उठा ही नहीं रहे है बल्कि अपनी जान भी दे रहे है। नोएडा के सेक्टर-135 स्थित वाजिदपुर गांव में किराये पर रहने वाले पति-पत्नी के शव कमरे में पड़े मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि गृह कलेश के चलते पति ने पत्नी की हत्या की फिर स्वयं पति ने आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र स्थित ग्राम वाजिदपुर सेक्टर 135 गोपाल के मकान में रहने वाले पति-पत्नी के द्वारा अपने किराये के कमरे में आत्महत्या करने कि सूचना कंट्रोल रूम को डायल 112 के माध्यम से मिली, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जाँच की, तो पाया लखीमपुर खीरी निवासी मृतक संजय का शव छत के पंखे से दुपट्टे से लटका हुआ है तथा उसकी पत्नी निशा उर्फ नैना का शव जमीन पर है मृतका के गले पर नीले के निशान बने है। एडीसीपी नोएडा ज़ोन-1 रणविजय सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच से पता चलता है कि पति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या की। इसके बाद खुद भी पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें-UP News Updates: विधानमंडल का बजट सत्र आज से, हंगामेदार होने के आसार

एडीसीपी ने बताया कि बगल के दूसरे कमरे में संजय का पुत्र पवन अपनी पत्नी के साथ रहता है, पुलिस ने उससे पूछताछ कि उसके बाटो से लगा कि दोनों परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं है। उसकी अपने पिता के साथ अनबन होने की भी जानकारी मिली है। आस-पास के लोगों ने दंपति के बीच घरेलू कलह की जानकारी दी है। जिससे लगता है गृह कलेश के चलते पति संजय ने पत्नी की हत्या की फिर स्वयं पति ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मौके से ईविडेंस इक्कठा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related Articles

Back to top button