जाने क्यों Akhilesh Yadav हुए trolls का शिकार, users ने किए ऐसे comments

पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष AkhileSh Yadav ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. बल्कि यह कहना गलत होगा कि वह ट्रेन हो रहे हैं बल्कि वह यूजर्स के troll का शिकार हो रहे हैं. वजह है कि एक दिन पहले उन्होंने Corona Vaccine के लिए कहा था ‘हम तो BJP की Vaccine नहीं लगवाएंगे’ तो बस फिर क्या था यूज़र ने उन्हीं को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Users ट्रोल करते हुए कहने लगे’ अच्छा हुआ AkhileSh Yadav ने पोलियो के लिए यह सब नहीं कहा’ अब AkhileSh Yadav डैमेज कंट्रोल करने में जुटे हैं. बस, इन्हीं सब बातों पर Troll हो रहे हैं.

यह है पूरा मामला

पूरा मामला तफसील से जानते हैं. हुआ यह कि केंद्र सरकार ने शनिवार से देश भर में Corona Vaccin के टीकाकरण अभियान के लिए पूर्वाभ्यास (Dry Run) शुरू किया. इसी के साथ शुरू हुआ Vaccine का राजनीतिकरण. सपा, जो कि UP में अगले विधानसभा चुनाव की जमीन बनाना चाह रही है वह Corona की ‘आपदा में अवसर’ खोज रही है.

अखिलेश यादव ने शनिवार को बिल्कुल ऐलानिया तौर पर कहा कि ‘हम फिलहाल Corona वैक्सीन नहीं लगवाएंगे. उन्हें भाजपा की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि अपनी सरकार आने दीजिए, सबकों Free वैक्सीन लगेगी

Related Articles

Back to top button