7 September 2021: जानिए क्या कह रहे है आपके सितारे

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 7 September 2021)

आज अचानक धन खर्च होने का योग है. यह खर्च किसी चिकित्सा पर भी हो सकता है. कार्यालय या किसी सामाजिक काम के लिए बाहर जाना हो सकता है. खान-पान में ध्यान रखें. गणेशजी की सलाह है कि आज आप क्रोध तथा नकारात्मक विचारों से दूर रहें. नौकरी या व्यवसाय में अनुकूलता रहेगी. पार्टनरशिप के कामों में कुछ मतभेद हो सकते हैं.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 7 September 2021)

आज का दिन आप घूमने-फिरने और मनोरंजन में व्यतीत करेंगे. पारिवारिक सदस्यों और मित्रों के साथ कहीं भोजन करेंगे. आपको अच्छे वस्त्राभूषण और वाहन की प्राप्ति हो सकती है. गणेशजी के अनुसार आज व्यवसाय में पार्टनर के साथ अच्छा मेलजोल रहेगा. आपको सम्मान मिलेगा. आपके कार्य में दृढ़ आत्मविश्वास से सफलता मिल सकेगी. भाग्य आपके साथ रहेगा.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 7 September 2021)

आपके दैनिक कार्य गणेशजी की कृपा के साथ निर्विघ्न रूप से पूरे हो जाएंगे. आपके घर का माहौल सुख-शांतिपूर्ण रहेगा. आपको अपने क्रोधी स्वभाव पर अंकुश रखना पड़ेगा. आप अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करेंगे. साथ में काम करने वाले सहकर्मियों की मदद से आपका कार्य सरल बन जाएगा. ननिहाल से लाभ होने की उम्मीद है.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 7 September 2021)

आपका आज का दिन शुभफलदायी है. गणेशजी के अनुसार कई क्षेत्रों से आपको लाभ होगा. इनकम में भी वृद्धि हो सकती है. मित्रों से लाभ होगा और उनके पीछे धन खर्च भी हो सकता है. पर्यटन स्थल की सैर आपको रोमांचित करेगी. परिजनों से मुलाकात आनंददायी हो सकती है. विवाह योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है. मनपसंद भोजन की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक राशिफल

आज का दिन आप के लिए शुभ फलदायी होगा. गणेशजी के अनुसार व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. काम में सफलता प्राप्त करने में आसानी होगी. मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. नौकरी में पदोन्नति होगी. गृहस्थ जीवन में भी आनंद का वातावरण छाया रहेगा. व्यापार के उद्देश्य से कहीं बाहर भी जाना हो सकता है. संतान की प्रगति से संतोष का अनुभव होगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 7 September 2021)

आज आपका स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है. शारीरिक रूप से आलस्य का अनुभव करेंगे. गणेशजी को दिख रहा है कि मन में किसी बात की चिंता रह सकती है. व्यापार में बाधाएं आ सकती है. गलत कामों से दूरी बनाए रखें. किसी भी योजना को सावधानीपूर्वक करें. विरोधियों के साथ विवाद टालें. आज का दिन धैर्य के साथ गुजारें. ज्यादा समय मौन रहकर विवादों से दूर रहें.

 

Related Articles

Back to top button