बिग बॉस में होने वाली है एक ऐसी रिएंट्री, जो बताएगी पीठ में छुरे का राज़

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में रोज़ाना कोई न कोई बड़ा हंगामा होता रहता है। ऐसे में गुरुवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि गुरुवार को बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा की रीएंट्री होने वाली है। उनकी इस रीएंट्री से जहां माहिरा औऱ शहनाज खुश होंगी तो बाकी घरवालों के तोते उड़ जाएगें।

पारस के घर में एंट्री करते ही सभी लोगों की प्रतिक्रिया देखने वाली होगी। क्योंकि उनके एंटर करते ही माहिरा उन्हें गले लगाने को दौड़ पड़ेगी। लेकिन जैसे ही विशाल पारस से मिलने आगे बढ़ेंगे तो पारस उसे रोक देंगे। इसके साथ ही पारस विशाल से कहेंगे कि तू रहने दे..पता नहीं कब पीठ में छुरा घोंप दे। इसके बाद पारस माहिरा को लेकर भी विशाल को निशाना बनाएंगे। पारस विशाल से कहेंगे कि तू बहुत माही माही कर रहा था…देखा मैने…दूर रह इससे। इसके बाद दोनों के बीच गर्मागर्मी का माहौल बन जायेगा। और वहीँ से पारस सबकी पोल खोलना शुरु कर देंगे।

सबकी पोल खोलते हुए पारस सभी को फेक कहने वाले हैं। वे कहेंगे कि कोई एक दूसरे का दोस्त नहीं है…फेक हो तुम सारे। यहां पारस शहनाज औऱ माहिरा को अलग करने पर भी गुस्सा दिखाएंगे। इसके अलावा गुरुवार के एपिसोड में पारस बिग बॉस के घर के सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ से अरहान को बेनकाब करने को लेकर भी चर्चा करेंगे। दरअसल इरहान ने शैफाली बग्गा से कहा था कि रश्मि का जब बैंक बैलेंस जीरो हो गया था वो सड़क पर आ गई थी तब मैने ही उसे संभाला था। इसके साथ ही वे विशाल को एक बार फिर निशाना बनाएंगे। बता दें कि उनकी इस एंट्री के अलावा बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ नदारद होंगे।

Related Articles

Back to top button