भाजपा प्रत्याशी पर कातिलाना हमला, साथी को लगी गोली, सपाइयों पर आरोप

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान एक बार फिर से खूनी संघर्ष शुरू हो गया है. जिला पंचायत चुनाव के बाद अब ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारी हो रही है. ऐसे में इस तरह की गोलीबारी की घटना का सामने आना एक बार फिर कानून व्यवस्था के साथ स्थानीय सिस्टम पर सवाल खड़े कर रहा है. इटावा जिले के भरथना इलाके में ब्लॉक प्रमुख पद के भाजपा उम्मीदवार राघवेंद्र दोहरे और उनके समर्थकों पर कातिलाना हमला किया गया है.

मामला गुरुवार सुबह का है. आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के साथ आ रहे उसके समर्थक पर सपाइयों ने गोली चला दी. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. कई तो दुबक के घर के अंदर छुप गए. घायल को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज जारी है. ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए भाजपा व सपा समर्थकों में खींचातानी सामने आ रही है.

सूचना मिलने पर सीओ भरथना विजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह मौके पर पहुंचे और कोमल से पूरी घटना की जानकारी ली. घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए. एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि गोलीबारी की घटना की जांच के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button