उत्तरप्रदेश: प्रेमी के साथ मिलकर मार दिये अपने ही बच्चे

उत्तरप्रदेश; देश में घिनौने अपराध थामने का नाम नहीं ले रहे है, ऐसे में ही एक घिनौने अपराध की घटना की सूचना उत्तरप्रदेश के मेरठ शहर से आ रही है। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने कथित तौर पर अपने प्रेमी, जो कि स्थानीय पार्षद है, की मदद से अपने 10 साल के बेटे और छह साल की बेटी की हत्या कर दी। उत्तर प्रदेश पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार की है। बच्चों की हत्या करने के बाद शवों को नहर में फेंक दिया।
पुलिस ने बताया कि इस मामले में महिला के कुछ पड़ोसी भी शामिल थे। पुलिस ने अब तक दोहरे हत्याकांड में कथित रूप से शामिल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। बच्चों के शव अभी बरामद नहीं किए जा सके हैं।

“22 मार्च को, दो भाई-बहनों, एक 10 साल के लड़के और छह साल की लड़की की हत्या कर दी गई थी और उनके शवों को उनकी मां और उसके प्रेमी, द्वारा नहर में फेंक दिया गया था। पुलिस अधीक्षक (शहर) पीयूष सिंह ने कहा, “जब बच्चे लापता हो गए, तो एक मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान साजिश का खुलासा हुआ।”

“तीन महिलाएं और तीन पुरुष हत्याओं में शामिल हैं। लड़की को उसके ही घर में मार दिया गया था और लड़के को पड़ोसी के घर में मार दिया गया था। बच्चों के शव अभी तक बरामद नहीं हुए हैं। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है,
आगे की जांच चल रही है।

Related Articles

Back to top button