अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर रोकने वाले ट्वीट का केशव प्रसाद मौर्य ने दिया जवाव, कहा-जनता पहले 2014 में लिया था रोक

अखिलेश के हेलीकॉप्टर रोकने वाले ट्वीट का केशव प्रसाद मौर्य, कही ये बात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अभी महज कुछ दिन ही बचे हुए हैं. ऐसे में सभी पार्टी के नेता विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहे हैं. वहीं आज शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर रोकने वाले ट्वीट पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अखिलेश यादव आप और आपके गठबंधन को किसी के द्वारा रोकने की आवश्यकता नहीं हैं. जनता ने रोकने का फ़ैसला 2014 में ही कर दिया है, जो आज भी कायम है, नौटंकी बंद करके 10 मार्च को वोट की गिनती 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें. चार घंटे में नहीं 40 मिनट में मेरठ पहुंचाने वाला तैयार है.

केशव प्रसाद मौर्य के बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपराधियों और भगोड़े लोगों को टिकट दिया है. अखिलेश बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. चुनाव के करेब आते ही अखिलेश यादव बौखला गए हैं ये आरोप अखिलेश की बौखलाहट का नतीजा है.

बीजेपी की ये हताशा भरी साजिश

इससे पहले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा था कि मेरे हेलीकॉप्टर को बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा था, जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़ान भरे. हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजिश है. उन्होंने ट्वीट में नीचे लिखा कि जनता सब समझ रही है. इसके बाद अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज किया जाएगा. हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं.

सपा गुंडे, माफिया का गैंग, अखिलेश इसके सरदार

जानकारी के मुताबिक  उपमुख्यमंत्री मौर्य ने आज आगरा में अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सपा गुंडे, माफिया और दंगाइयों का गैंग है, इसके सरदार अखिलेश यादव हैं. जिन लोगों ने कैराना में पलायन कराया, इस पार्टी ने उन्हीं लोगों को टिकट दे दिया है. हम विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा की सरकार आने पर हम फिर से गुंडों को वापस जेलों में भेजेंगे. सपा की सरकार थी तो पुलिस अपराधियों से डरती थी. अब अपराधी पुलिस से डरता है.

Related Articles

Back to top button