Kerala :अमेरिकी आश्रम में रह रही एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म 

अमेरिकी आश्रम में रह रही एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म! दोनों अभियुक्त गिरफ्तार

केरल के कोल्लम जिले में एक अमेरिकी महिला का कथित सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। महिला की शिकायत पर दोनों आरोपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं। पीड़ित व्यक्ति कुछ दिन पहले अमेरिका से केरल पहुंचा था। पीड़िता एक निवास स्थान पर रहती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला अमेरिका से हाल ही में केरल आई थी। पिछले कुछ समय से वह एक धार्मिक संस्था में रह रही थी।

करुणागप्पल्ली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि दोषियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आगे बताया कि 31 जुलाई को एक अमेरिकी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कथित घटना हुई थी। 31 जुलाई को वह अकेली महिला आश्रम के समुद्र तट पर बैठी थी। इस बीच, एक युवक ने महिला को बहला-फुसलाकर एक सुनसान स्थान पर ले गया। पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान दोनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। घटना के पूरे विवरण की पुष्टि की जा सकेगी। पीड़िता ने एक अगस्त को दुष्कर्म की शिकायत पुलिस को दी थी, पुलिस अधिकारी ने बताया। पीड़िता 22 जुलाई को केरल पहुंचीं।

Related Articles

Back to top button