मोदी हटाओ, देश बचाओ पर केजरीवाल की विवादित टिप्पणी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने वाले हजारों पोस्टर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में लगाए गए हैं, जिसके कारण पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है, जिसमें 36 मामले दर्ज किए गए हैं और छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में से दो के पास प्रिंटिंग प्रेस है।
पुलिस ने दिल्ली में कई जगहों से करीब 2,000 मोदी विरोधी पोस्टर हटा दिए।

करीब 2,000 पोस्टर, जो कथित तौर पर आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय में पहुंचाए जा रहे थे, पुलिस ने जब्त कर लिए। मध्य दिल्ली के आईपी एस्टेट इलाके में जब पुलिस ने एक वैन को रोका तो उन्हें ये पोस्टर मिले। चालक ने पुलिस को बताया कि उसे पोस्टरों को आप मुख्यालय पहुंचाने का निर्देश दिया गया था।

उन्होंने कहा कि उन्होंने सोमवार को भी ऐसी ही एक खेप की डिलीवरी की थी।

 

 

 

 

 

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर एफआईआर पर सवाल उठाते हुए पूछा कि पोस्टर में क्या आपत्तिजनक है। पार्टी ने यह भी कहा कि यह “मोदी सरकार की तानाशाही की चरम सीमा” है।

गिरफ्तारियां केंद्र और आप के बीच ताजा विवाद का मुद्दा बन गई हैं। भारतीय जनता पार्टी ने आप पर पोस्टर लगाते समय कानून का पालन नहीं करने का आरोप लगाया।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा, “आप में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने पोस्टर लगाकर कानून तोड़ा है।”
दूसरी ओर, आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी को हटाने की मांग को लेकर कल दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

Related Articles

Back to top button