केजरीवाल ने आतंकवादी बताए जाने पर विपक्ष पर साधा निशाना, कहा यही आतंकी बना रहा है स्कूल

केजरीवाल ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा मैं हूं दुनिया का सबसे प्यार आतंकी

दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव के बीच पार्टियों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. सभी नेता विपक्ष पर जमकर हमलावर हो रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज यहां 240 सरकारी स्कूलों में लगभग 12,430 नए स्मार्ट क्लासरूम का उद्घाटन किया है. इस दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ डिप्टी मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन भी मौजूद रहे. वहीं, स्मार्ट क्लासरूम के उद्घाटन के बाद सीएम केजरीवाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से देश के कई बड़े नेता मुझे आतंकवादी के रहे हैं. जिस पर मुझे अब जोर की हंसी आती है. जिस व्यक्ति को वह आतंकवादी कह रहे हैं, वह आज देश को 12,430 कक्षाएं समर्पित कर रहा है.

आतंकवादी कहने वाले नेताओं को केजरीवाल ने दिया जवाब

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी बातों को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि नेताओं को स्कूलों के अलावा किसी चीज का डर नहीं है. अच्छे स्कूल बनेंगे तो नेताओं को जाति और धर्म के नाम पर वोट नहीं मिलेंगे. ये स्कूल पक्के देशभक्त पैदा करेंगे. हम स्कूल नहीं बना रहे हैं, हम देशभक्त बनाने के लिए कारखाने खोल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक कवि कुमार विश्वास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दावा किया था कि पंजाब में अरविंद केजरीवाल अलगाववादियों के समर्थक रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि केजरीवाल ने उनसे कहा था कि या तो वह पंजाब के सीएम बनेंगे या फिर वे स्वतंत्र राष्ट्र (खलिस्तान) के पीएम बनेगे.

कुमार के आरोपों को बताया था कॉमेडी

वहीं इस बयान पर आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल का बयान भी सामने आया था. उन्होंने कुमार के आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि यह कॉमेडी है. अगर उनके आरोपों की माने तो मैं बड़ा आतंकवादी हूं. इस मामले में सुरक्षा एजेंसियां पिछले 10 साल में क्या कर रही थीं. यही नहीं, केजरीवाल ने ये भी कहा था कि मैं शायद दुनिया का सबसे प्यारा आतंकवादी हूं. वह जो अस्पताल, स्कूल और सड़कें बनाता है; बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेजते हैं और लोगों को फ्री में बिजली देता है.

उन्होंने कहा था कि यह क्रम दिलचस्प है. राहुल गांधी ने सबसे पहले मुझ पर यह आरोप लगाया था. अगले दिन पीएम मोदी ने उसी भाषा का इस्तेमाल किया और प्रियंका गांधी और सुखबीर सिंह बादल ने इसका अनुसरण किया. इसके साथ उन्होंने कहा कि किसी ने कभी नहीं सोचा था पीएम मोदी राहुल गांधी की नकल करेंगे.

Related Articles

Back to top button