केसीआर की बेटी से ईडी ने की पूछताछ,16 मार्च को फिर बुलाया..

दिल्ली –दिल्ली शराब घोटाले के मामले की जांच की आंच अब तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी और बीआरएस एमएलसी के. कविता तक पहुंच गई है। मामले में पूछताछ के लिए कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन भेजा था और आज करीब 7 घंटे तक पूछताछ चली उन्हें पूछताछ के बाद लिए 16 मार्च को फिर बुलाया गया।
दरअसल भारत राष्ट्र समिति की नेता और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता से प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली शराब नीति मामले में पूछताछ की।

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इसी मामले में पहले से ही ईडी की हिरासत में हैं।सिसोदिया को दिल्ली की नई शराब नीति तैयार करने के मामले में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।इस नीति को बाद में रद्द कर दिया गया था।ईडी का आरोप है कि साउथ ग्रुपकी कंपनियों की मदद करने के लिए शराब नीति में बदलाव किया गया। साउथ ग्रुप के लोगों में से एजेंसियों के निशाने पर के कविता भी हैं।

उनके पिता के चंद्रशेखर राव एक प्रमुख विपक्षी नेता हैं। यही कारण है कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर झूठे मामलों में विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करने के आरोप लगे हैं। भारत में ईडी के समन और मोदी के समन के बीच कोई अंतर नहीं है। अब यह प्रथा है, जहां कहीं भी चुनाव होता है, पीएम से पहले प्रवर्तन निदेशालय आता है। विपक्ष क्या कर सकता है लोगों की अदालत में जाएं या फिर सुप्रीम कोर्ट में।

Related Articles

Back to top button