कश्मीर पुलिस महानिरीक्षक ने लगवाया कोरोना वायरस का पहला टीका

श्रीनगर,  कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने हर प्रकार के संदेह को दूर करने के लिए वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से लड़ने के लिए तैयार किया गया कोरोना वायरस का पहला टीका लगाया और पुलिस एवं सुरक्षा बल के जवानों को टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित किया।


कुमार ने यहां टीका लगवाने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 जनवरी को कोरोना महामारी के खिलाफ कोरोना के खिलाफ टीकाकरण का अभियान शुरू किया था। यह टीका एकदम सुरक्षित है। इस अभियान को कई चरणों में पूरा किया जाएगा और अब दूसरे चरण की शुरुआत भी हो गई है।

ये भी पढ़े – कोरोना संक्रमित कामराज को अस्पताल से मिली छुट्टी


उन्होंने कहा कि टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में पुलिस,सेना, अर्द्धसैनिक बलों, अन्य सुरक्षा बलों और नगर पालिका और राजस्व विभाग के अधिकारियों को टीका लगाया जाएगा।


पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरुआत श्रीनगर समेत कश्मीर घाटी के सभी जिलों में पुलिस कण्ट्रोल रूम (पीसीआर) के साथ की गई। उन्होंने कहा,“ मैं सभी पुलिस और सुरक्षा बलों से बिना किसी शंका के कोरोना वायरस का टीका लगाने की अपील करता हूं। लोगों को हर सामाजिक गतिविधि में पुलिस का सहयोग करना चाहिए।”

Related Articles

Back to top button