कासगंज: फेसबुक पर प्यार, बांग्लादेश में इजहार, फिर जो हुआ जानकर होंगे हैरान

कहते है प्यार इस दुनिया में कुछ भी करा सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। बजा दे कि यूपी के कासगंज के लड़के को फेसबुक पर युवती से प्यार हो गया

कासगंज. कहते है प्यार इस दुनिया में कुछ भी करा सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। बजा दे कि यूपी के कासगंज के लड़के को फेसबुक पर युवती से प्यार हो गया, अपने प्यार ये मिलने युवक बांग्लादेश पहुंच गया। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी. पुलिस और आईबी इस मामले की जानकारी करने में लग गए हैं. एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया, सहावर कस्बा से 6 जून को युवक जुबेर के लापता होने की जांच पड़ताल की जा रही है.

प्यार में पागल युवक पहुंचा बांग्लादेश

बता दे कि यूपी के कासगंज के सहावर कस्बा से लापता हुआ युवक बांग्लादेश पहुंच गया है. पुलिस की जांच में यह जानकारी सामने आई है. युवक ने बंगलादेश जाने के लिए बाकायदा 6 महीने का वीजा विदेश मंत्रालय से लिया है. एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे के मुताबिक युवक जुबेर (19) का फेसबुक पर बांग्लादेश की किसी युवती से संपर्क हुआ था. इसके बाद वह युवती से मिलने बांग्लादेश पहुंच गया. परिजनों ने अचानक गायब हुए युवक के बारे में जानकारी दी. जांच पड़ताल में पता चला कि युवक फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवती से मिलने गया है. इस संबंध में आईबी के अधिकारियों को बताया गया है. विदेश मंत्रालय को मामले की जानकारी दे दी गई है. युवक से भी संपर्क किया जा रहा है. इस मामले में जुबेर के पिता और भट्टा कारोबारी नसीम अहमद ने इस मामले में थाना सहावर में युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

इस मामले को हनी ट्रैप से जोड़ा जा रहा

वहीं इस मामले को हनी ट्रैप से जोड़ा जा रहा है। कहीं युवक हनी ट्रैप गिरोह का शिकार तो नहीं हुआ. इसके अलावा आंतरिक सुरक्षा से जुड़ा कोई मामला तो नहीं हैं. इन सभी बिंदुओं पर खुफिया तंत्र जांच में जुटा है. शनिवार को खुफिया एजेंसियों की टीम ने परिवार के लोगों से संपर्क किया और युवक जुबैर के बारे में जानकारी जुटाई. जुबैर के परिजनों ने युवती की फेसबुक आईडी का स्क्रीनशॉट दिखाते हुए कहा कि एंजिल क्वीन सिमी नाम से बनी फेसबुक प्रोफाइल से जुबैर संपर्क में था. परिजनों ने पुलिस से कहा कि बेटे की वतन वापसी कराई जाए. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button