करण जौहर हुए अरुणिता कांजीलाल की आवाज के कायल, दे दिया ये बड़ा ऑफर

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) को जल्द ही विनर मिल जाएगा. इस समय टॉप 6 कंटेस्टेंट बचे हैं. हर कंटेस्टेंट अपनी गायिकी से हर वीकेंड पर शो के परमानेंट जजेज के साथ-साथ गेस्ट जज को भी भाव विभोर कर देता है. हर एपिसोड में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सेलिब्रिटी शिरकत करते हैं. इस बार शो पर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) आने वाले हैं. अपकमिंग शो पर कंटेस्टेंट करण की फिल्मों के गाने सुनाएंगे.

‘इंडियन आइडल 12’  (Indian Idol 12) का एक प्रोमो सामने आया है. इसमें शो की एक कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल जिसे विनर का प्रबल दावेदार माना जा रहा है उसकी तारीफ करते करण नजर आ रहे हैं. अरुणिता इस प्रोमो में करण की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का गाना ‘मेरी सांसों में तू है समाया’ गाती नजर आ रही हैं. उनकी सुरीली आवाज सुनकर करण खुश होते हैं और कहते हैं कि ‘आज मैं एक और सिंगर का फैन बन चुका हूं और वो हैं अरुणिता’. इसके आगे करण कहते हैं कि मैं आपका धर्मा फैमिली में वेलकम करना चाहता हूं’. करण स्टेज पर जाकर अरुणिता को गोल्डन कलर के रैप में गिफ्ट देते नजर आ रहे हैं.

 

‘इंडियन आइडल 12’ शो को अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं. अब अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल किदवई और सायली कांबले के बीच टक्कर है.

Related Articles

Back to top button