कपिल शर्मा शो में कोर्टरूम सीन के दौरान स्टेज पर शराब पीते हुए नजर आये थे एक्टर्स,

कपिल के शो में कोर्ट का अपमान: वकील ने की FIR की मांग

कपिल शर्मा और उनका शो अक्सर ही विवादों में फंसा रहता है। ताज़ा मामला कोर्ट के अपमान से जुड़ा है। दरअसल शो के एक एपिसोड के खिलाफ मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिला अदालत में शिकयत दर्ज की गई है। जिसमें यह कहा गया है इस एपिसोड में कलाकार एक कोर्टरूम सीन के दौरान स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाए गए हैं। जो सीधे तौर पर कलाकारों द्वारा अदालत का अपमान है।

कलाकारों ने अदालत का अपमान किया
शिवपुरी के वकील के द्वारा सीजेएम कोर्ट में दर्ज शिकायत पर 1 अक्टूबर को सुनवाई होगी। वकील ने शिकायत में कहा है – ‘सोनी टीवी का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बहुत बेहूदा है। वे महिलाओं पर अभद्र टिपण्णियां करते हैं। शो के एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्टरूम बनाया गया था और उसमें एक्टर्स को पब्लिक में बैठकर शराब पीते दिखाया गया है। यह कोर्ट की अवमानना है। इसलिए मैं शो के मेकर्स के खिलाफ सेक्शन 365/3 के तहत FIR किए जाने की मांग करता हूं।’

साल भर पुराना है एपिसोड
कपिल के शो के जिस एपिसोड के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की गई है, वह 19 जनवरी 2020 को टेलीकास्ट हुआ था। 24 अप्रैल 2021 को इसका रिपीट टेलीकास्ट किया गया। वकील ने दावा किया है कि शो में कलाकारों को शराब के नशे में कोर्टरूम सेट पर अभिनय करते हुए दिखाया गय। जो साफ तौर पर अदालत की तौहीन है।

इसके पहले भी कई बार हो चुकी मुसीबत

2016-17 में कीकू शारदा ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की नकल की थी। तब राम रहीम के भक्तों ने कीकू के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज करवा दिया था। कीकू की गिरफ्तारी भी हुई थी। बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया था।2016 में कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में अक्षय कुमार ने नर्स बने एक एक्टर के चेहरे पर पानी फेंका, कीकू शारदा ने नर्स की पिटाई की और नर्सों को छोटे कपड़ों में भी दिखाया गया था, जिसके कारण ऑल इंडिया गवर्नमेंट नर्सेज फेडरेशन की अगुवाई में नर्सों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दिया था और कपिल शर्मा से माफी मांगने की मांग की थी।एक एपिसोड में कपिल ने प्रेगनेंट महिलाओं पर आपत्तिजनक जोक सुनाया था। तब उनके खिलाफ महाराष्ट्र के एक महिला संगठन ने शिकायत दर्ज करवाई थी।साल 2020 में कपिल शर्मा ने एक एपिसोड में चित्रगुप्त पर टिप्पणी की थी, जिस पर कायस्थ समाज ने नाराजगी जाहिर की थी। कायस्थ समाज ने उस टिप्पणी पर विरोध जताया था, मामला गरमाते देख कपिल ने पब्लिकली कायस्थ समाज से माफी मांगी थी।

Related Articles

Back to top button