Kanpur news: कानपूर में क्लास के अंदर छात्र ने मारा सहपाठी के गले में 2 बार चाकू

प्रयाग विद्या मंदिर, न्यू आजाद नगर चौकी, कानपुर से एक दिलचस्प खबर मिली है। यहां, झगड़े के बाद एक विद्यार्थी ने क्लास में ही अपने साथी विद्यार्थी की गर्दन पर चाकू से दो वार किए। वार करते ही गले में खून बह गया। छात्र की स्थिति गंभीर थी, इसलिए उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां वह मर गया!

कानपूर, प्रयाग विद्या मंदिर बिधनू की न्यू आजाद नगर चौकी पर हाईस्कूल के दो छात्रों में झगड़ा होने के बाद चाकूबाजी हुई। आरोपित विद्यार्थी ने एक अन्य विद्यार्थी नीलेंद्र तिवारी पर चाकू से हमला किया।

घायल को LLR अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मर चुका बताया। पुलिस ने आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी जांच की जा रही है। दोनों विद्यार्थियों की उम्र 15 वर्ष है। गंगापुर कॉलोनी के यशोदा नगर निवासी जितेंद्र तिवारी एक निजी संस्था में काम करते हैं।

परिवार में पत्नी पूनम, 15 वर्षीय बेटा नीलेंद्र तिवारी और बेटी राधिका तिवारी हैं। नीलेंद्र पास के प्रयाग विद्या मंदिर में 10 ए का विद्यार्थी था। नीलेंद्र ने सुबह 10 बजे अपनी ही कक्षा में पढ़ने वाले एक सहपाठी से किसी बात पर बहस शुरू की।

ठीक उसी समय दूसरे विद्यार्थी ने चाकू निकालकर नीलेंद्र के गले पर वार करने लगा। नीलेंद्र को एक के बाद एक कई झटके लगे, जिससे वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। चीख-पुकार सुनकर स्कूल के शिक्षक और विद्यार्थी मौके पर दौड़े और घायल नीलेंद्र को हैलट अस्पताल ले गए।

नीलेंद्र की अस्पताल पहुंचने तक सांसे चल रही थी, लेकिन उपचार के पंद्रह मिनट बाद ही वह मर गया। पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड ने कहा कि आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। नीलेंद्र की हत्या का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है।

Related Articles

Back to top button