कानपुर : युवाओं से नये आइडिया लेकर कार्यों को अमलीजामा पहनाएंगा नगर निगम

कानपुर। नगर निगम में हो रहे नए कार्यों की जानकारी शहरवासियों के साथ-साथ युवाओं को भी दी जाएंगी, ताकि कार्यों को करते समय कोई कमी हो तो उसको युवा अपने विचार साझा करें और उसमें सुधार करके उसे नए तरीके से कराया जा सके। इसको लेकर नगर आयुक्त अक्षय त्रिपाठी ने शुक्रवार को शहर के प्रमुख ब्लॉगर इनफ्लुएंसर्स एवं सोशल मीडिया से लोगों के साथ बैठक की।

नगर आयुक्त ने वायु प्रदूषण वेस्ट मैनेजमेंट एवं अन्य शहर से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की। यह बैठक इसलिए की गई थी कि जैसे कि शहर के लोगों एवं युवाओं को नगर निगम में हो रहे कार्यों की सूचनाएं प्राप्त हो एवं जगह—जगह जनमानस की समस्याओं पर हल निकल सके।
नगर आयुक्त ने इन युवाओं ब्लॉगर्स के साथ आने वाले कुछ दिनों में पेंटिंग कॉन्टेस्ट मैराथन साइकिलिंग यूथ फेस्टिवल प्रयोजन कराने की भी रूपरेखा बनाई जिससे कि देशभर में कानपुर का प्रचार हो सके। उन्होंने ब्लॉगर से कहा कि वह अपने-अपने पेजेज़ एवं प्लेटफार्म से शहरवासियों की समस्याएं पूछे और वह उनको जल्द से जल्द हाल करेंगे। यह मीटिंग में प्रणीत अग्रवाल एमएचपीएल के डिरेक्टर्ज़ सामंजस्य से बुलाई गए थे। मीटिंग में प्रमुख रूप से राघव सेठ कानपुर वॉंट्स से गोकुल गर्ग, कानपुर फ़ूड एक्सप्लोरर एवं शहर के अन्य प्रसिद्ध बलोग्गेरस और इनफ्लुएंसर मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button