कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली को बताया ‘जीवित भगवान’

फिल्म उद्योग में सबसे सच्चे कलाकार: वह अपने काम से काम रखते हैं

कंगना रनौत ने संजय लीला भंसाली की सराहना करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा। उन्होंने दोहराया कि पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने फिल्म निर्माता की कई परियोजनाओं को अस्वीकार कर दिया है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफ की और उन्हें ‘जीवित किंवदंती’ कहा। शनिवार की सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने नोट लिखकर कहा कि पिछले कुछ वर्षों में, उन्होंने संजय के प्रोडक्शन हाउस द्वारा ऑफर किए गए एक गाने और भूमिकाओं को ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा कि फिर भी अगर वह संजय से मिलने और बातचीत करने के लिए उनके घर जाना चाहती हैं, तो वह ‘जीवित भगवान की तरह उनके सामने बैठते हैं।’

कंगना ने कहा, ‘भंसाली अपने काम से काम रखते हैं


कंगना ने लिखा, “एक कलाकार के रूप में मैं श्री संजय लीला भंसाली की गहराई से प्रशंसा करती हूं, वह कभी भी सफलता या महिमा का दिखावा नहीं करते… वह इस समय फिल्म उद्योग में रहने वाले सबसे सच्चे और कृपालु कलाकार हैं… मैं किसी को भी नहीं जानती जो इतना असहाय है।” सिनेमा के जादू से प्यार है और वह अपने जुनून से प्रेरित है… सबसे ऊपर वह अपने काम से काम रखता है, गहन रचनात्मकता और दुर्लभ ईमानदारी… वह एक जीवित किंवदंती है… मैं सिर्फ संजय सर से प्यार करता हूं… प्यार (लाल) दिल इमोजी)।”

कंगना ने भंसाली को बताया ‘जीवित भगवान’

उन्होंने यह भी कहा, “वर्षों से एसएलबी प्रोडक्शन द्वारा मुझे कुछ गीत/भूमिकाएं ऑफर की जाती थीं, किसी न किसी कारण से मैं उन्हें नहीं कर पाती थी, आज भी अगर मैं उन्हें देखना चाहती हूं या उनके घर जाना चाहती हूं तो बस उनके साथ बातचीत करें, वह मेरे सामने जीवित भगवान की तरह बैठे हैं और धीरे-धीरे मुस्कुरा रहे हैं, अपनी आंखों से दया और प्रशंसा की वर्षा कर रहे हैं, कम शब्दों में बोलने वाले एसएलबी जी बिल्कुल अद्भुत हैं (लाल दिल वाले इमोजी)।”

Related Articles

Back to top button