कमलनाथ ने शिवराज की मुलाक़ात, जानिए किन-किन मुद्दों पर हुयी बात

भोपाल, सियासी गहमागहमी के बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अचानक उनके आवास पर पहुंच कर मुलाकात की है। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं में बद कमरे में बातचीत हुई है। जानकारी के अनुसार कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान के साथ कृषि कानूनों को लेकर भी बात की है।

कमलनाथ ने किसानों को लेकर कही ये बात

कमलनाथ ने कहा कि यह तीन कृषि कानून किसानों को बर्बाद कर देंगे। इसका राजनीति से परे हटकर हर किसान हितैषी व्यक्ति को विरोध करना चाहिए। हमारा देश कृषि प्रधान देश है। इन कानूनों से खेती, किसानी दोनों को भारी नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि आज हमारे किसान भाई दो माह से अधिक समय से इन कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं। आज आवश्यकता है कि उनके संघर्ष में सभी उनका साथ दें।

ये भी पढ़े – नौकरी संवाद कार्यक्रम के तहत कांग्रेस करेगी प्रदेश के युवाओं का डाटा एकत्र

इन मुद्दे पर हुयी चर्चा

इसके साथ ही कमलनाथ ने प्रदेश के विकास और जनहित से जुड़े कई मुद्दों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को सुझाव दिए हैं। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के चुनाव के लिए भी बात की है। गौरतलब है कि एक दिन पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपनी मांगों को लेकर चिट्ठी भी लिखी थी। इसके साथ ही उन्होंने साफ कर दिया है कि मैं एपी की राजनीति में ही सक्रिय रहूंगा और कहीं नहीं छोड़ कर जा रहा हूं।

Related Articles

Back to top button