सवालों के घेरे के बीच अमित शाह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ की मुलाकात, ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की है। इस दौरान अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि “ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके पार्टी में शामिल होने से बीजेपी को मजबूती मिलेगी। बीजेपी मध्य प्रदेश की जनता की सेवा करती रहेगी।”

बता दें कि यह सवाल उठने लगे थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में चले तो गए हैं लेकिन अभी तक किसी भी बड़े नेता ने सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कोई भी ट्वीट नहीं किया है। वही आज देश के गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर सिंधिया को बधाई दी है और मध्यप्रदेश में जनता की सेवा को लेकर बड़ी बात भी कही है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी मध्य प्रदेश की जनता की सेवा करती रहेगी। अमित शाह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ फोटो भी ट्वीट की है। बता दे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ इस दौरान जफर इस्लाम भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि जफर इस्लाम ने सिंधिया को बीजेपी में लाने में अहम भूमिका निभाई है।

बता दें कि सिंधिया आज शाम भोपाल पहुंच रहे हैं। वह कल बीजेपी के टिकट पर राज्यसभा के लिए पर्चा दाखिल करेंगे। वही आज राहुल गांधी ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो रिट्वीट की है। राहुल गांधी के बेहद करीबी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल जब बीजेपी ज्वाइन की थी तो उस समय राहुल गांधी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह (ज्योतिरादित्य सिंधिया ) कांग्रेस के एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी भी मेरे घर में आ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button