जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव कसा तंज, कहा हमने मेडिकल कॉलेज तो सपा ने यूपी में बनवाए तमंचा

जेपी नड्डा ने बीजेपी की तारीफ, कहा- इस सरकार में यूपी में हुआ चौतरफा विकास

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए सभी पार्टी के नेता लगातार अपनी पार्टी का प्रचार- प्रसार कर रहे हैं. वहीं प्रचार- प्रसार के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में आज भदोही के सीतामढ़ी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा  ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार आने के बाद चौतरफा विकास हुआ है. 2014 में जब नरेंद्र पीएम प्रधानमंत्री थे तब यूपी में 15 मेडिकल कॉलेज थे और उत्तर प्रदेश में 2014 से अभी तक 59 मेडिकल कॉलेज खोले जा चुके हैं.

नड्डा ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

जेपी नड्डा ने कहा कि मैं अखिलेश यादव से पूछ रहा हूं कि उन्होंने क्या किया और यूपी के लोगों को क्या दिया. इसका उनके पास कोई जवाब नहीं है. अखिलेश यादव जवाब कैसे दे सकते हैं जब उन्होंने केवल ‘तमंचा’ (बंदूकें) की फैक्ट्रियां खोलने और पालने का काम किया. गुंडों को संरक्षण देने का काम किया. जब अवैध हथियारों की फैक्ट्री खुलवाना, गुंडों को संरक्षण देना ही इनका काम है तो जनता के लिए ये क्या करेंगे.

जेपी नड्डा ने कहा कि गरीब की थाली को भरने का काम सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार ने किया है. जब पीएम मोदी ने गरीबों के लिए जनधन खाते खोले तब विपक्षी मजाक बना रहे थे. चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश जी, राहुल जी ने कहा कि गरीब को बैंक खाते से क्या होगा. उन्होंने कहा सभी राजनीतिक दल और राजनेता अपने-अपने तरीके से चुनाव की बात करते हैं, लेकिन बीजेपी को छोड़कर सभी लोग आपके सामने भाषण देते हुए ये कहते हैं कि हम ऐसा करेंगे-वैसा करेंगे. भाजपा के कार्यकर्ता जब भी मंच से बोलते हैं, तो कहते हैं कि हमने जो कहा था, वह किया है, जो कहेंगे, वह करेंगे.

पीएम मोदी ने 3 तलाक से मुस्लिम महिलाओं को दिलाई आजादी

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय पार्टी है और विचारों के साथ जुड़ी पार्टी है. भाजपा को दिए आपके वोट की वजह से ही अनुच्छेद 370 जम्मू कश्मीर से समाप्त हो सका. आपके वोट के कारण ही पीएम मोदी ने करोड़ों मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दंश से आजादी दी. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति, माताएं-बहनें, किसान, नौजवान को मुख्य धारा में लाने का काम अगर कोई पार्टी करती है तो वह भाजपा है.

Related Articles

Back to top button