जोधपुर : जेल से छूटते ही इनकम टैक्स विभाग का कर्मचारी फिर चुराने लगा गाडिय़ां

जोधपुर। शहर के इनकमटैक्स विभाग में चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात कर्मचारी शातिर वाहन चोर निकला। उसके पास से पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद करते हुए गिरफ्तार किया।

एसीपी प्रतापनगर नीरज शर्मा ने बताया कि देवी रोड चांदना भाखर प्रतापनगर निवासी दीपक पुत्र गोपालकृष्ण सुथार ने 14 अक्टूबर को रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था कि 13 अक्टूबर को उनकी बाइक एसबीआई बैंक कमला नेहरू नगर स्थित खड़ी थी। जिसे कोई चुरा कर ले गया। मामले में प्रतापनगर थाने के हैड कांस्टेबल पप्पाराम को निर्देश मिलने के बाद उन्होंने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले। जिस पर हैड कांस्टेबल पप्पाराम व कांस्टेबल शिवलाल तथा खांडा फलसा थाने के कांस्टेबल रेवंतराम व बनवारीलाल की संयुक्त टीम ने आरोपित को धरदबोचा। एसीपी ने बताया कि आरोपी भोपालगढ़ हाल खांडा फलसा थाना इलाके के तापडिय़ा बावड़ी चांदपोल निवासी हरमेंद्र पुत्र जगदीश जाट को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी शर्मा के अनुसार आरोपी हरमेंद्र जाट पावटा स्थित इनकमटैक्स कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत है। आरोपित शातिर किस्म का वाहन चोर भी है। जिसके खिलाफ पूर्व में आधा दर्जन मामले उदयमंदिर, खांडा फलसा व देवनगर थाने में वाहन चोरी के दर्ज है। उक्त घटना के पांच दिन पहले ही देवनगर थाना इलाके में एक एक्टिवा चोरी के मामले में एक दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ था।

Related Articles

Back to top button