इस दिवाली पर परिवार का 6 साल वनवास हुआ ख़त्म जेल से बहार आएँगे अजय चौटाला

0
43

हरियाणा के शिक्षक भर्ती घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद जननायक जनता पार्टी के प्रमुख दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को बड़ी राहत मिली है। अजय चौटाला को दो हफ्ते के लिए फरलो (जेल से छुट्टी) मिल गई है। इसकी जानकारी तिहाड़ जेल के डीजी ने दी है। बता दें कि शिक्षक भर्ती घोटाले में ही राज्य के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला भी तिहाड़ जेल में बंद हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में जेजेपी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 सीटों पर कब्जा जमाया है। जेजेपी ने चुनाव में जीत के बाद तिहाड़ जेल में बंद पिता अजय चौटाला से मुलाकात की थी। जेजेपी और बीजेपी हरियाणा में मिलकर सरकार बनाने जा रही है। राज्य में मुख्यमंत्री की शपथ अब फिर एक बार मनोहर लाल खट्टर लेंगे और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बनेंगे |

अजय चौटाला हरियाणा में जूनियर बेसिक ट्रेंड टीचर्स भर्ती घोटाला में जेल में बंद हैं। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने अजय चौटाला और ओम प्रकाश चौटाला को 10-10 साल की जेल की सजा सुनाई थी। इस घोटाले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने कुल 55 लोगों को दोषी करार दिया था। इसी साल जून में तिहाड़ जेल से चेकिंग के दौरान अजय चौटाला के पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here