झांसी: सीएम योगी ने बबीना में अखिलेश यादव पर बोला हमला, भाजपा सरकार की गिनाई उपलब्धियां

सीएम योगी ने अखिलेश सरकार पर बोला हमला, बुंदेलखंड के युवाओं से रोजगार का किया वादा  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के 2 चरण बीतने के बाद सभी पार्टियां तीसरे चरण के मतदान के तैयारियों में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में सीएम योगी भी पार्टी के प्रचार- प्रसार में पीछे नहीं है. वह लगातार जनसभाएं कर जनता से रूबरू हो रहे हैं. ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने झांसी के बबीना में गुरुवार को एक जनसभा को संबोधित किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब मैं साल 2017 में सीएम बना तो मैंने अपनी पहली यात्रा बुंदेलखंड से शुरू किया था. तब मैंने कहा था कि हम बुंदेलखंड को एक्सप्रेसवे देंगे. अब वह एक्सप्रेस वे पूरा होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि याद कीजिए सपा सरकार में यहां अवैध कट्टे बनते थे. यहां अराजगता भी फैली हुई थी.

सीएम योगी ने कहा कि बुंदेलखंड में अब हर घर नल की योजना चल रही है. बीजेपी सरकार बुंदेलखंड के हर घर में जल देने का काम करेगी. अब बस कुछ महीनों का इंतजार है. सीएम योगी ने कहा कि यही नहीं बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे बनने दीजिए और सिंचाई की योजनाओं को पूरा होने दीजिए. बुंदेलखंड के युवाओं को रोजगार के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा. बाकी लोग रोजगार के लिए बुंदेलखंड आएगा और देने वाला बुंदेलखंड का युवा होगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना के समय आपके साथ सरकार खड़ी थी. क्या अखिलेश यादव आए थे, दिल्ली से भाई-बहन की जोड़ी आई थी? क्या मायावती जी आई थीं? कोई नहीं आय़ा, लेकिन हमने सबको फ्री वैक्सीन दी. सबका मुफ्त में इलाज कराया. जो मुश्किल का साथी है, वहीं सच्चा साथी है. बाकी सब अवसरवादी हैं.

सीएम योगी ने कहा कि अगर यही महामारी सपा के टाइम में आती तो पहले तो ये वैक्सीन बना नहीं पाते औऱ अगर भारत सरकार वैक्सीन बनाती तो भी इनके गुर्गे ही सब खा जाते. सीएम योगी ने कहा कि सरकार ने कोरोना के टाइम राशन दिया. अगर किसी और की सरकार होती तो इनके चमचे ही सब खा जाते. उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा सरकार ने 60 हजार से ज्यादा किसानों का कर्ज माफ किया.

सीएम योगी ने कहा कि सपा की सरकार में गरीबो का पेंशन, बुजुर्गों का, विधवाओं का पेंशन रोक दिया था. अब बीजेपी सरकार 1 करोड़ दिव्यागंजनों, बुजुर्गों औऱ विधवा महिलाओं को 12 हजार रुपए सालाना पेंशन दे रही हैं. झांसी में साढ़े 500 से ज्यादा नौजवानों को टैबलेट बांटा गया है. वहीं प्रदेश में हम 1 करोड़ नौजवानों को भी टैबलेट दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button