तेजस्वी बोले- शराब से मौतों का जिम्मेवार कौन? JDU बोली- हार की बौखलाहट है

आरोप- 20 हजार करोड़ की अवैध शराब का चल रहा कारोबार

तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान में हुए उपचुनाव में JDU की जीत और RJD की हार हो चुकी है। चुनाव परिणाम आने के बाद अब तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि उपचुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शह पर उनके मंत्रियों और पुलिस प्रशासन ने स्वयं मतदाताओं के बीच शराब वितरण किया। उन्होंने सवाल उठाया है कि जहरीली शराब से हुई मौतों के जिम्मेवार क्या शराबबंदी का बेसुरा ढोल पीटने वाले मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री नीतीश कुमार नहीं है?

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि अधिकांश शवों को पुलिस बिना पोस्टमॉर्टम के जला रही है। नेता प्रतिपक्ष ने गुरुवार को आंकड़े गिनाते हुए कहा है कि मुजफ्फरपुर में 5 दिन पूर्व जहरीली शराब से 10 मरे, गोपालगंज में 20 मरे और बेतिया में 10 लोग मरे।

उन्होंने कहा कि बिहार में किस बात की शराबबंदी है? इन मौतों का जिम्मेवार कौन है? बिहार में 20 हजार करोड़ की अवैध शराब की तस्करी और समांतर ब्लैक इकोनामी के सरगना सामने आकर इसका जवाब दें।

हार की बौखलाहट दिख रही है तेजस्वी के आरोपों में: JDU

JDU के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव अप्रवासी बिहारी हैं। उन्हें बिहार की स्थिति की जानकारी नहीं है। वे खुद हेलिकॉप्टर रखे हुए थे तो चुनाव आयोग को जानकारी देनी चाहिए थी न! उन्होंने कहा कि वे चुनाव हार गए हैं तो आरोप लगा रहे हैं। पिता-पुत्र की राजनीतिक पर हलन्त लग गया है। वे बयान दिल्ली में बैठ कर दे रहे हैं। बिहार की जनता ने बिहार का नेता प्रतिपक्ष बनाया है। कहा कि तेजस्वी यादव के सारे आरोप हार की बौखलाहट से उपजे हुए हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button