बीजेपी के हमलावर होने बाद जयंत चौधरी मथुरा पहुंचकर करेंगे वोट, जानिए कब

जयंत चौधरी ने लिए भाजपा के तंज कसने के बाद शाम को मथुरा पहुंचकर करेंगे वोट  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान चल रहा है. इस पहले चरण के मतदान के दौरान राजनीतिक सियासी पारा चढा हुआ है. ऐसे में आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी के के वोट न डालने के बयान के बात राजनीतिक पारा 7वें स्थान पर पहुंच गया. इतना ही विपक्षी दल सुबह से उन पर हमलावर हो रही हैं. हालांकि दोपहर के समय जयंत चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा अभी वह गठबंधन पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ वह बिजनौर में अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे है. हालांकि शाम को 6 बजे तक वह मथुरा में वोट डालने की पूरी कोशिश करेंगे.

जयंत चौधरी शाम को डालेंगे वोट

आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने कहा कि वह बिजनौर में प्रचार खत्‍म होने के बाद मथुरा जाकर वोट डालेंगे. क्‍योंकि मतदान शाम 6 बजे तक चलता है. इससे पहले भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा  ने सीतापुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि आज एक नेता ने वोट नहीं डाला. यह उनके वंशवादी अहंकार को दर्शाता है. ऐसे लोगों को जवाब लोकतंत्र की ताकत देती है.

सुबह आरएलडी प्रमुख ने कही थी ये बात

गुरुवार सुबह जयंत चौधरी ने कहा था कि पहले चरण और दूसरे चरण के मतदान के बीच समय बहुत कम है. मेरी पार्टी गठबंधन को लेकर भी प्रतिबद्धता है. यही वजह है कि मैं वोट नहीं डाल पा रहा हूं, क्योंकि पार्टी उम्मीदवार के लिए भी वोट मांगना जरूरी है. मैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बिजनौर में रहूंगा. हालांकि उनकी पत्नी चारु ने मथुरा में वोट डाल दिया है. अब देखने वाली बात है कि जयंत चौधरी कितने बजे तक मथुरा पहुंचते हैं अपना वोट डाल पते या नहीं? जानकारी के मुताबिक बिजनौर में दूसरे चरण में 14 फरवरी को मतदान किया जाएगा. इस वजह से सपा और आरएलडी ने अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोंक दी है.

Related Articles

Back to top button