जयंत चौधरी ने बीजेपी पर किया तंज, बोले- मुझे वहां जाकर हेमा मालिनी नहीं बनना

जयंत ने कहा कि बीजेपी उन्हें खुश करने की कोशिश कर रही हैं जिससे कोई फायदा नहीं

मथुरा. उत्तर प्रदेश में मथुरा की मांट विधानसभा सीट पर चुनावी माहौल गरमाया हुआ है.  वही वाद-विवाद का  सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी ने मंगलवार को यहां अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी पर ताबड़तोड़ हमले किए. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें हेमामालिनी नहीं बनना है. बीजेपी पर प्रहार करते हुए जयंत ने कहा कि बीजेपी उन्हें खुश करने की कोशिश कर रही हैं जिससे कोई फायदा नहीं मिलने वाला है.

बता दे कि जयंत चौधरी ने मथुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. जयंत ने यहां कहा, ‘आपके मजबूत कार्यकर्ता और पिछले बार चुनाव लड़े योगेश (नौहवार) को भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता अमित शाह ने तोड़ने का प्रयास किया और कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाए तो वह उसको हेमा मालिनी बना देंगे, लेकिन योगेश नौहवार ने वफादारी निभाते हुए अमित शाह को इस बात के लिए मना कर दिया.’

उन्हें कोई प्यार नहीं है कोई लगाव नहीं

जयंत चौधरी ने कहा, ‘वे लोग मुझे भी न जाने कैसी-कैसी बात कह रहे हैं. उन्हें कोई प्यार नहीं है कोई लगाव नहीं है हमारे लिए और मैं कह रहा हूं कि मुझे खुश करके क्या मिल जाएगा. मुझे तो नहीं बनना हेमा मालिनी. जनता के लिए क्या करोगे उन किसान परिवारों के लिए क्या किया.’ जयंत ने इसके साथ ही गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा पर भी सवाल उठाए और पूछा कि ‘टेनी जी मंत्री क्यों बने बैठे हैं.’

सपा और आरएलडी का गठबंधन मजबूत

जयंत सिंह ने कहा कि सपा और आरएलडी का गठबंधन मजबूत है और योगेश चुनाव न लड़ पाने के बाद भी सपा प्रत्याशी संजय लाठर की जीत के लिए सतत प्रयास करेंगे और आप सबकी एकता से जो वोट की चोट है वह रंग लाएगी और इस बार एसपी आरएलडी गठबंधन के प्रत्याशी संजय लाठर की जीत होगी.

दरअसल 432 वोटों से पिछला चुनाव हारने वाले योगेश नौहवार ने पहले आरएलडी से नामांकन किया था. हालांकि सपा से संजय लाठर के नामांकन के बाद योगेश का पर्चा निरस्त हो गया, जिस कारण योगेश नौहवार आरएलडी नेतृत्व से नाराज थे. मांट विधानसभा क्षेत्र में योगेश नौहवार की गहरी पकड़ मानी जाती है. नाराज योगेश को भाजपा नेताओं ने पार्टी में शामिल करने का प्रयास किया था. बता दें कि मांट विधानसभा सीट पर आज तक भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल नहीं कर सकी है. इस सीट से बसपा सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रहे और मथुरा की राजनीती के चाणक्य कहें जाने वाले पंडित श्याम सुंदर शर्मा लगातार आठ बार से विधायक रहे हैं. ऐसे में आरएलडी यहां शर्मा को घेरकर जीत दर्ज करना चाहती है.

Related Articles

Back to top button