जया बच्चन ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- योगी-मोदी कुटिया में जाएं, राजनीति से क्या मतलब

जया- डिंपल की जोड़ी ने बीजेपी पर हमला,  सीएम योगी के गर्मी निकालने के बयान पर किया पलटवार

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टी के नेताओ लगातार विपक्ष पर हमलावर हो रहे हैं. इसी कड़ी में सपा नेता जया बच्चन ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी और मोदी अपनी कुटिया में जाएं. राजनीति से उनका क्या मतलब. उन्होंने कहा मैं 15 साल से महिलाओं की सुरक्षा में लगी हूं. महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार जो दावा करती है, वह खोखला है. जब से बीजेपी सरकार बनी है, महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है. बीजेपी सिर्फ शहरों और रेलवे स्टेशनों के नाम बदलने का ही काम कर रही है.

जौनपुर के मड़ियाहूं और मछलीशहर में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा नेता और राज्यसभा सांसद जया बच्चन के साथ कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रहीं. जया बच्चन ने कहा कि अखिलेश यादव ने यूपी को एक्सप्रेस-वे की राह दिखाई. वह लोगों के दिलो पर राज कर रहे हैं. सपा नेता ने मछलीशहर में अपनी निधि से महिलाओं की सुरक्षा के लिए कंसल्टिंग रूम बनाने का वादा भी किया. मंच से ही अखिलेश यादव की सरकार में हुए विकास कार्यों पर कविता पढ़कर सुनाया है.

गर्मी निकालने वालों को पता नहीं मौसम बदल चुका : डिंपल

पूर्व सांसद डिंपल यादव ने सीएम योगी पर पलटवार करते हुए कहा कि गर्मी निकालने वालों को पता नहीं मौसम बदल चुका है. लगता है कि बीजेपी को कोल्ड स्टोरेज में डालना होगा. अपने संबोधन में बगैर किसी का नाम लिए कहा, जौनपुर में क्रिकेट खेला जाता है. आप लोग पूरी टीम को क्लीन बोल्ड कर देना. वादा किया कि सपा सरकार आई तो पूरे पांच साल मुफ्त राशन के साथ तेल और घी भी दिया जाएगा. इतना ही नहीं सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण तथा 22 लाख नौकरियां भी दी जाएंगी. महिलाओं का पेंशन 1800 रुपये प्रति माह किया जाएगा. 12वीं पास छात्राओं को 36 हजार एक मुश्त सरकार देगी. महिला सुरक्षा के लिए पुलिसबल में महिलाओं की ताबड़तोड़ भर्ती की जाएगी.

Related Articles

Back to top button