सिराथू में जया बच्चन व डिंपल यादव ने सभा को किया संबोधित, एक्ट्रेस ने पति के नाम पर मांगे वोट

सिराथू: जया बच्चन ने खुद को बताया यूपी की बहू, पति अमिताभ बच्चन के नाम पर मांगे वोट

लखनऊ: इस विधानसभा चुनाव के बीच यूपी की राजनीतिक सियासत गरमा गई है. सभी पार्टियां अपने उम्मीदवार के लिए प्रचार- प्रसार लोगों से वोट देने की अपील कर रही हैं. इस कड़ी में सिराथू में सपा उम्मीदवार पल्लवी पटेल के लिए वोट मांगने पहुंची राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने अपने पति व एक्टर अमिताभ बच्चन के नाम लोगों से भावुक अपील की है. जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन का नाम लिए बगैर कहा कि गंगा किनारे वाला जो छोरा है उसकी लाज रख लीजिए. खुद को यूपी की बहू बताया. इसके साथ जया ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि जिसने अपना परिवार त्याग दिया, उसे क्या पता कि परिवार क्या होता है.

जया के साथ डिंपल यादव ने सभा को किया संबोधित

जया बच्चन के साथ डिंपल यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया है. उन्होंने भाजपा पर युवाओं को धोखा देने का आरोप लगाया है. कहा कि 10 मार्च के बाद बीजेपी की गर्मी शांत हो जाएगी. सपा सरकार बनाने जा रही है. भाजपा के नेता झूठ बोल रहे हैं.

हाथरस, उन्नाव की घटना का भी डिंपल ने जिक्र किया. जनता भाजपा को हटाने के लिए तैयार है. भाजपा जातिवादी पार्टी है. सिराथू में पहला प्रचार है. पल्लवी पटेल मेरी बहन जैसी है. महिलाओं की सुरक्षा का ध्यान देंगे. बीजेपी की डबल इंजन सरकार को हटाने का समय है. योगी जो कपड़े पहनते हैं वह जंग वाले रंग का है. इसके साथ सपा उम्मीदवार पल्लवी पटेल ने कहा कि 10 मार्च के बाद यह किसी को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रह जाएंगे. इस बार लड़ाई आरक्षण को बचाने की है. रोजगार देने की है. छुट्टा सांड़ को बांधने की है, महिला सुरक्षा की है. संविधान को बचाने का चुनाव है. यह संविधान चला गया तो हम दोबारा गुलाम बन जाएंगे. इस बार अदानी, अंबानी गुलाम बनाएंगे.

Related Articles

Back to top button