जौनपुर: अखिलेश यादव पर शिवराज सिंह ने बोला हमला, कहा साइकिल होगी पंचर, bjp की जीत होगी बंपर

जौनपुर: सपा पर बरसे शिवराज सिंह, बोले- वह अखिलेश नहीं दंगेश

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कुल 7 चरणों में मतदान जारी हैं. वहीं पांच चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं. इसी कड़ी में छठे व सातवे चरण के मतदान के लिए पार्टी के दिग्गज नेता लगातार प्रचार- प्रसार कर रहे हैं. ऐसे में सभी सियासी दल पूरे जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच आज सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह ने जौनपुर में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दल सपा पर जमकर हमला बोला है.

सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अखिलेश ने पहले राहुल बाबा और फिर बुआ का हाथ पकड़ा कि बीजेपी को साफ कर देंगे. चुनाव के बाद परिणाम आए, तो दोनों ने कान पकड़ लिए कि बबुआ के साथ अब कभी नहीं जाना. शिवराज सिंह ने आगे कहा कि सपा वाले यूपी  को खा जाएंगे. इसकी साइकिल की पहिया भ्रष्टाचार है, तो पैंडल है कमीशनखोरी और सीट पर बैठकर इसे चलाएंगे माफिया. सपा से प्रदेश के भले की उम्मीद करना बेमानी है. साइकिल होगी पंचर, भाजपा की जीत होगी बंपर.

वह ‘दंगेश’ हैं, अखिलेश नहीं: सीएम  शिवराज सिंह

सीएम शिवराज सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को ‘दंगेश’ कहकर संबोधित किया. शिवराज ने ने कहा कि पीएम मोदी ‘मिशन गंगा’ (यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए) चला रहे हैं, जबकि अखिलेश ‘मिशन दंगा’ चला रहे हैं. वह ‘दंगेश’ हैं, अखिलेश नहीं. उनकी सरकार में 700 से ज्यादा दंगे हुए. शिवराज ने कहा कि राम की चिरैया, राम का ही खेत, खाओ री चिरैया, भर-भर पेट. कोरोना काल में पीएम मोदी व सीएम योगी ने गरीबों को नि:शुल्क राशन देने का काम किया. गरीबों को पक्के मकान बनाकर दे रहे हैं, सपा ने कभी गरीबों की चिंता नहीं की थी.

सीएम योगी की तारीफ

विपक्ष पर हमला बोलते हुए शिवराज चौहान ने सीएम योगी तारीफ करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ जी गुंडे, माफियाओं पर बुलडोजर चलवाते हैं और यदि सपा व बसपा का राज आया, तो अराजकता का राज होगा. भाजपा यूपी के विकास और जनता के कल्याण के लिए सतत कार्य कर रही है. सपा और बसपा तो केवल अपने कल्याण में ही लगी रहती हैं.

Related Articles

Back to top button