Jaunpur Loksabha Elections: BJP से डील या कोई और कारण..आखिर क्यों कटा श्रीकला का टिकट?..धनंजय ने दिया जवाब

भाजपा से डील की अफवाहों के बाद अब धनंजय सिंह ने मीडिया के सामने आकर जवाब दिया है। धनंजय ने कहा कि, मेरे साथ धोखा हुआ। BSP ने मेरा टिकट काटा है, लेकिन मैं जिसे चाहूंगा वही जौनपुर में सांसद बनेगा

Jaunpur Loksabha Elections: अभी कुछ दिन पहले ही कैंडिडेट बदलने में माहिर पार्टी बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने जौनपुर से भी अपना प्रत्याशी बदल दिया। यहां से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का टिकट काटकर उसने वर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को टिकट दिया है।

धनंजय सिंह पर लग रहे हैं आरोप

सूत्रों की मानें तो टिकट कटने के पीछे लोग धनंजय सिंह का हाथ मान रहे थे। लोगों के अनुसार, धनंजय सिंह की बीजेपी से कोई डील हुई होगी तभी धनंजय ने टिकट वापस कराया है। तो कोई कह रहा है कि, बीएसपी जान बूझकर BJP की मदद कर रही है और ऐसे कैंडिडेट को टिकट दे रही है जो BJP के प्रत्याशी की तुलना में कमजोर हो।

आरोपों का धनंजय ने दिया जवाब 

BSP पर टिकट कटने का आरोप लगाते हुए धनंजय सिंह ने कहा कि, ” उनकी ओर से टिकट वापस नहीं किया गया है बल्कि उनकी पत्नी का टिकट काटा गया है। मैं जेल में था उस समय बीएसपी ने अप्रोच करके मेरी पत्नी को टिकट दिया था। जब मेरी पत्नी मुझसे पुछने आई तो मैंने उससे कहा था कि, थोड़ा सावधानी बरतना क्यों कि ,मैं तीन-तीन बार धोखा खाया हूं। टिकट कटने से मेरी पत्नी श्रीकला आहत है लेकिन मेरे लिए यह कोई आश्चर्यजनक घटना नहीं है।

आगे बोलते हुए धनंजय ने कहा कि, जिस तरीके से बसपा के नेताओं ने बयान दिए हैं। उससे लग रहा है कि, कोई न कोई बात जरूर है। बसपा के नए-नए लोग जो बोल रहे हैं उन्हें लगता है जानकारी नहीं है। उनसे कहना चाहता हूं वो लोग अपनी पार्टी का डिफेंड करें, लेकिन इस तरीके से किसी को डिफेम मत किया करें।

धनंजय ने आगे बोलते हुए कहा कि, “बीएसपी ने इससे पहले अमेठी, बस्ती, आजमगढ़ और बनारस में टिकट बदले हैं। कई सीटों पर एक-दो दिन पहले ही टिकट काटे गए हैं।”

हम जिसे चाहेंगे वह बनेगा सांसद

धनंजय ने कहा कि, हम अपने वरिष्ठसाथियों के साथ आगे की रणनीति पर बैठक कर रहे हैं। जौनपुर में हम जिसे चाहेंगे वही सांसद बनेगा। जौनपुर की चर्चा बसपा को लेकर नहीं हमको लेकर है। उन्होंने आगे कहा कि, अगर मैं चुनाव लड़ता तो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा जरूर भरता।

 

Related Articles

Back to top button