जेपी नड्डा का नारा “पहले मतदान, फिर जलपान”

आज दिल्ली में विधानसभा चुनाव में वोटिंग कर रहे है। पक्ष विपक्ष ने लोगो से अपील की है कि सभी लोग वोटिंग करने आए। यह सबका अधिकार है। वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी दिल्ली वासियों से अपील की है कि से भारी संख्या में आए और वोटिंग करें। साथ ही उन्होंने एक नारा भी दिया है। उन्होंने कहा है पहले मतदान, फिर जलपान।

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने दिल्ली के लोगों से बड़ी संख्या में वोट करने की अपील की है। जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बने। देश की एकता, अखंडता और दिल्ली के सम्पूर्ण विकास के लिए आपका एक-एक वोट महत्वपूर्ण है। आपका वोट ही आपकी दिल्ली का सुनहरा भविष्य लिखेगा। “पहले मतदान, फिर जलपान” जय हिंद।

बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए 45 पार का नारा दिया है। देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि उनको दिल्ली की जनता पर विश्वास है और वह इस बार 45 पार का नारा दे रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की माने तो इस बार वह सभी सीटों पर जीत रहे हैं। चुनाव में विवादित बयान देने वाले परवेश वर्मा ने भी आज वोट डाला है। उन्होंने भी वोट डालने के बाद 45 पार का नारा दिया है।

 

https://youtu.be/SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button