जम्मू-कश्मीर: शोपियां में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, ऑपरेशन जारी

जम्मू. जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई है. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर रखा है. ताज़ा सूचना के मुताबिक एक आतंकी को कब्जे में ले लिया गया है. फिलहाल ये आतंकी कौन है इसके बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है. पिलहाल ऑपरेशन लगातार जारी है.

बता दें कि गुरुवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले मे एक तलाशी अभियान के दौरान करीब दो दर्जन कारतूस बरामद किए. अधिकारियों के मुताबिक बुधवार शाम बुधल तहसील के तरगैन-जलान इलाके में एक तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने एक चट्टान के नीचे छिपा कर रखा गया एक पैकेट बरामद किया.

इसी हफ्ते जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ रोधी अभियान के दौरान लश्कर-ए-तैयबा का एक 19 साल के पाकिस्तानी आतंकवादी को जिंदा पकड़ लिया गया. अभियान के दौरान एक आतंकवादी मारा गया और तीन भारतीय सैनिक घायल हो गए. एलओसी पर संदिग्ध गतिविधियां देखे जाने के बाद सेना ने 18 सितंबर को अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि घुसपैठियों, जिनकी संख्या छह थी, को चुनौती देने पर मुठभेड़ हुई. उनमें से चार बाड़ के दूसरी तरफ थे जबकि दो भारतीय क्षेत्र की तरफ आ गए थे.

Related Articles

Back to top button