वाराणसी में मरकज से लौटे जमाती ने अस्पताल के स्टाफ से की अभद्रता, भेजा गया जेल

मरकज से लौटे सभी जमातियों को क्वारंटीन किया जा रहा है लेकिन इस दौरान जमातियों की अस्पताल के स्टाफ के साथ अभद्रता की खबरें भी आ रही हैं। जिसके खिलाफ प्रशासन सख्ती से पेश आ रहा है।  वाराणसी में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज द्वारा मेडिकल स्टाफ के साथ अभद्रता करने पर केस दर्ज किया गया है।

दरअसल पंडित दीनदयाल अस्पताल में एक संदिग्ध कोरोना पेशेंट मरीज ने मेडिकल स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया। ये संदिग्ध मरकज से लौटा था। जिसका अस्पताल में कोरोना टेस्ट करने के लिए लाया गया। लेकिन इस दौरान जमाती ने अस्पताल के स्टाफ के साथ अभद्रता कर दी। जिसके खिलाफ जिलाधिकारी मुकदमा दर्ज करवा कर उसे जेल भिजवा दिया है।

वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि शिकायत मिली थी कि दीनदयाल अस्पताल में भर्ती एक जमाती डॉक्टरों के साथ अभद्रता कर रहा है। हालांकि जांच रिपोर्ट में वह निगेटिव पाया गया है। इसको देखते हुए मामले का संज्ञान लेकर उसे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है और जेल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। जिलाधिकारी ने साफ शब्दों में कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति स्वास्थ्य टीम के साथ अभद्रता करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button