जयवीर सिंह बोले जीरो पर आउट होगी समाजवादी पार्टी

यूपी के मैनपुरी में लोकसभा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी जीरों पर आउट होने वाली है।

जयवीर सिंह ने PDA का बताया मतलब

मैनपुरी लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव को कड़ी टक्कर देने के लिए योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारने का काम किया गया है। यहां भाजपा ने जयवीर सिंह पर भरोसा जताया और उनका चुनावी मैदान में उतारा। इस बीच समाजवादी पार्टी पर जयवीर सिंह ने जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी के द्वारा चलाए गए PDA का मतलब बताया और कहा कि इसका असली मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ़ सैफई है। क्योंकि इन्होंने इसी के तहत हमेशा काम किया है और अपनी पार्टी के बारे में सोचा है।आगे उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कभी भी जनता के बारे में नहीं सोचा है क्योंकि आप तो तीसरी पीढ़ी सपा में शामिल हो गई है तो साफ बात है कि यह बस अपने परिवार के बारे में ही हमेशा सोचते हैं।

जीरो पर आउट होगी समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ इंडिया गठबंधन के तहत हाथ में लाया है और अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारने का काम किया है। इन सब के बीच जयवीर सिंह ने इंडिया गठबंधन को लेकर और खासतौर पर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी का एक भी प्रत्याशी लोकसभा चुनाव में जीतकर आने वाला नहीं है। अबकी बार समाजवादी पार्टी जीरो पर आउट होगी। वन नेशनल वन इलेक्शन को लेकर जयवीर सिंह ने कहा कि देश में हर वक्त चुनाव होते रहते हैं ऐसे में देश का रुपया खर्च होता है। इसलिए हमारी सरकार यह सोच रही है कि एक देश एक चुनाव होना चाहिए जिससे देश में उन्नति हो और चुनाव में खर्च होने वाला रुपया विकास कार्यों में लगाए जा सके।वही उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि यूपी में हम लोग 80 सीटें जीतने जा रहे हैं। वहीं पूरे देश में 400 के पार हमारी सीटें आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button