CM बदलने की अटकलों पर जयराम ने लगाया विराम, कांग्रेस ने किया ये तंज

शिमला. भाजपा शासित कुछ राज्यों में सीएम बदले जाने के बाद हिमाचल के सीएम को बदलने को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हुईं. सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें लिखी गईं. सीएम के दिल्ली लौटने के बाद अचानक फिर से दिल्ली जाने पर इन चर्चाओं को और बल मिला. बुधवार को दिल्ली से शिमला लौटने पर सीएम जय राम ठाकुर ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. सीएम ने मंद-मंद मुस्कुराते हुए कहा कि जो आप सोच रहे हैं या पूछ रहे हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है. सीएम ने ये भी कहा कि मंत्रियों को बदलने या उनके विभाग को बदलने को लेकर पार्टी आलाकमान से न तो कोई चर्चा हुई और न ही बैठक में इस तरह का एजेंडा थी.

इसी बीच नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर से सीएम के बयान पर चुटकी ली है. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सत्ता पक्ष के दूल्हे पर तलवार लटकी हुई है, उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल हमारे दुल्हे की चिंता न करें, अपना बचाव करें. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पांच सीएम बदले जा चुके हैं न जाने कब छठे की बारी आएगी, बच सकते हैं तो बचो. इतना ही नहीं उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का हवाला दिया कि वो कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री यो ये पता नहीं है कि वो कल होंगे या नहीं, इसलिए सीएम ख्याल रखें. सीएम के बयान पर उन्होंने आगे कहा कि अभी तो धुआं उठा है. राष्ट्रपति के दौरे पर बाद लपटें बाहर आएंगी और पता चल जाएगा कि किस मंत्री की कुर्सी जाएगी और किस के महकमे बदले जाएंगे.

कैबिनेट में फेरबदल नहीं

मीडिया के कैबिनेट में फेरबदल के सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि फिलहाल, कैबिनेट में कोई फेरबदल नहीं होगा. इस के बाद सीएम ने मीडिया का कोई सवाल नहीं लिया और मौके से चले गए. दरअसल, रविवार को सीएम दिल्ली के पांच दिन के दौरे से लौटे थे. फिर मंगलवार को फिर से दिल्ली रवाना हुए. ऐसे में अटकलों का दौर शुरू हो गया कि सूबे के मुखिया को बदला जा रहा है. हालांकि, यह तमाम अटकलें शाम होते होते अटकलों तक ही सीमित रह गई. क्योंकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. कांग्रेस ने भी मामले को लेकर कहा था कि हिमाचल के सीएम भी बदले जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button