पिटता देख दोस्त भागे, घरवाले पहुंचे तो लहूलुहान पड़ा था बेटा; मरने से पहले बताए हमलावरों के नाम

जयपुर में पीट-पीटकर व्यापारी की हत्या:

विश्वकर्मा इलाके में गुरुवार रात को मोबाइल शॉप संचालक रमेशचंद्र गुर्जर की जानलेवा हमला कर हत्या कर दी गई।

जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में मोबाइल शॉप संचालक की गुरुवार रात को पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या की वजह रंजिश बताई जा रही है। वारदात के बाद गंभीर घायल युवक को SMS अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस को पर्चा बयान में युवक ने हमलावरों के नाम बताए। इसके बाद उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शुक्रवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर विश्वकर्मा थाना पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार रमेश चंद्र गुर्जर (32) विश्वकर्मा इलाके में रोड नंबर 17 पर बढ़ारना के पास छाबड़ियों की ढाणी का रहने वाला था। वह मोबाइल शॉप चलाता था। FIR में बताया गया है कि 14 अक्टूबर को रात 9 बजे रमेशचंद्र गुर्जर अपने साथियों अशोक और सुरेंद्र के साथ रात 9 बजे रोड नंबर 17 पर भवानी टावर के बाहर खड़ा था। तभी इरशाद, बाबू, सन्नी और सोनू मीणा अपने तीन चार साथियों के साथ वहां पहुंचे। उनके हाथ में लाठी सरिए थे। हमलावरों ने रमेश पर लाठी सरियों से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया।

इस बीच रमेश के साथ खड़े दोस्त भाग निकले। उन्होंने रमेश के परिवार को सूचना दी। घर वाले घटनास्थल पर पहुंचे। तब रमेश लहूलुहान हालत में भवानी टावर के बाहर अचेत पड़ा था। परिजनों ने उसे संभाला और सीकर रोड पर एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां से उसे पहले कांवटिया अस्पताल रेफर कर दिया। वहां हालत बिगड़ने पर एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया।

आधी रात को एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ा
घटना के बाद रमेश के भाई राजेंद्र गुर्जर ने पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस भी मौके पर आ गई। मरने से पहले रमेश ने हमलावरों के नाम बता दिए। यह भी सामने आया कि रमेश गुर्जर के फरार आरोपी इरशाद से किसी बात पर रंजिश चल रही थी, इसलिए इरशाद ने रमेश पर हमला करवाया था। आधी रात को रमेश की मौत के बाद शुक्रवार को पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इससे पहले साधारण मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया था।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button