जयपुर: तारपीन तेल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 बच्चों समेत 1 शख्स की मौत

तारपीन तेल फैक्ट्री में लगी आग, बच्चों समेत 1 शख्स की मौत

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से आज एक बड़ा हादसा सामने आया है. जयपुर में तारपीन के तेल फैक्ट्री में एक बड़ा हादसा हो गया. तारपीन फैक्ट्री में आज अचानक से भीषण आग लग गई है. फैक्ट्री में आग लगने से 3 बच्चों और एक शख्स की मौत हो गई. यह जानकारी सीओ शिवकुमार की तरफ से दी गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. यह भयानक घटना जावनारामगढ़ के धुलारावजी में हुई. तारपीन तेल बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई. आग में झुलसने ने अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तारपीन तेल बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की खबर से वहां भारी- भरकम भीड़ जुट गई. वहीं इस घटना की खबर तुरंत जामवारामगढ़ पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. एसडीएम समेत दूसरे अधिरारी तुरंत मौके पर पहुंच गए. वहीं दमकल विभाग की गाड़ियां भी आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच चुकी. सभी की कोशिशों के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

आग में झुलसने से चार लोगों की मौत

आप फोटोज में आग के साथ ही धुएं को भी देख सकते हैं. कारखाने में आग लगने के बाद आसमान में हर तरफ धुआं ही धुआं दिखाई देने लगा. वहीं दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. इसके साथ ही टीम आग बुझाने में जुट गई. पुलिस ने बताया कि भीषण आग की इस घटना में तीन बच्चों समेत चार लोगों की जान गई है. तेल फैक्ट्री में आग लगने की इस घटना में लाखों रुपए के नुकसान भी हो गया है.

आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक

जानकारी के मुताबिक आग लगने की वजह से फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही भाजपा नेता महेंद्र पाल मीणा भी तुरंत मौके पर पहुंचे. फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि तेल बनाने वाली फैक्ट्री में आग कैसे लगी. मामले की जांच की जा रही है साथ ही घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button