जूता कारोबारियों के यहां से आईटी ने बरामद किया इतना रुपया, गिनते-गिनते थक गए हाथ

उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग की टीम ने तीन जूता कारोबारी के यहां पर छापेमारी की। जहां से इतना रुपया बरामद किया गया कि अधिकारियों और कर्मचारियों के नोट गिनते-गिनते हाथ थक गए।

जूता कारोबारी के यहां अचानक पहुंच गई आईटी की टीम

उत्तर प्रदेश के आगरा में तीन जूता कारोबारी के यहां से आयकर विभाग की टीम ने कुबेर का खजाना बरामद किया है। यहां एक के बाद जूता कारोबारी के यहां पर छापेमारी की गई जहां से पुलिस ने करोड़ों रुपए बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग टैक्स में घोटाला कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद आयकर विभाग की टीम तीन जूता कारोबारी के यहां पर पहुंची छापेमारी करते हुए 40 करोड रुपए बरामद किए हैं। रुपए बरामद किए जाने के बाद बताया गया है कि आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है रुपए की गिनती लगातार जारी है।

नोटों की संख्या बढ़ने पर बैंक कर्मचारी और अधिकारी को बुलाया गया

आयकर विभाग की टीम ने जिन तीन जूता कारोबारी के यहां पर छापेमारी की है उनके नाम VK शूज, मंजू फुटवियर, हरमिलाप फुटवियर है। जिनके यहां आयकर विभाग की टीम ने करोड़ों रुपए का खजाना बरामद किया है। व्यापारियों के यहां से बरामद किए गए रुपए को गिरने के लिए बैंक से अधिकारी और कर्मचारियों को बुलाया गया है जो की लगातार नोटों की गिनती करने में झूठे हुए हैं। बरामद हुए नोटों के बारे में बताया गया है कि इसमें सबसे ज्यादा 500-500 के नोट है। कारोबारी के यहां से विभाग की टीम ने इतना रुपया बरामद किया है कि अधिकारियों कर्मचारियों के नोट गिनते-गिनते हाथ तक थक गए हैं। बताया गया है कि अभी और कुछ कारोबारी आयकर विभाग की टीम की नजर में है जिन पर कभी भी छापा मारा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button