क्या ‘रक्षाबंधन’ पाकिस्तानी फिल्म की कॉपी है!

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। ट्रेलर को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म एक भाई के इर्द-गिर्द घूमती है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। ट्रेलर को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म एक भाई के इर्द-गिर्द घूमती है। भाई अपनी चारों बहनों से बहुत प्यार करता है। बहनों की शादी की जिम्मेदारी भाई पर होती है और यही वजह है कि उसकी प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ पाती और वह शादी नहीं कर पाता। अब मीडिया में चर्चा है कि अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ एक पाकिस्तानी फिल्म की कॉपी है।

कॉपीहै।सोमीडिया में कई यूजर्स ने कहा कि अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ पाकिस्तानी फिल्म ‘लोड वेडिंग’ की कॉपी है। फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में पाकिस्तानी सुपरस्टार फहद मुस्तफा और मेहविश हयात हैं। इस फिल्म में फहद अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहते हैं, लेकिन अपनी बहन की शादी के कारण नहीं कर सकते। साथ ही उसके जीवन में कई कठिनाइयां आती हैं। अक्षय की फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही है।

कई यूजर्स ने ‘रक्षाबंधन’ और ‘लोड वेडिंग’ के ट्रेलर को शेयर कर कहा है कि ये दोनों एक ही हैं. एक यूजर ने कहा, ‘अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म डायरेक्टर नबील कुरैशी की फिल्म ‘लोड वेडिंग’ से उधार ली गई है। क्या दूसरों की नकल करना अच्छा नहीं है? क्योंकि यह पहली बार नहीं है जब नबील के काम की नकल की गई है।’अक्षय की यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।अक्षय की इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीजा, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन और कौर अहम भूमिका में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भिड़ेगी।

Related Articles

Back to top button