IPL: लखनऊ सुपरजायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराया.. मुंबई की प्लेऑफ से विदाई तय

मुंबई के दिए गए 144 रन के लक्ष्य को लखनऊ ने स्टोयनिस की तूफानी पारी के दम पर पा लिया

LSG vs MI: मुंबई इंडियंस के तो बुरे दिन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आज एक बार फिर हुए मैच में लखनऊ ने उसे हराकर लगभग प्ले ऑफ से उसकी विदाई कर दी है।

मुंबई ने बनाए 144 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 144 रन बनाए। रोहित शर्मा सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव ने 10 रन ही बना सके। तिलक वर्मा भी 7 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान हार्दिक पंड्या तो पहली गेंद पर ही आउट हो गए।  इसके बाद आए नेहाल वढेरा ने 41 गेंदों में 46 रन बनाकर मुंबई को कुछ हद तक संभाला तो वहीं टिम डेविड ने 18 गेंदों में नाबाद 35 रन बनाए  तो वहीं ईशान किशन ने 36 गेंदों में 32 रनों की धीमी पारी खेली। मुंबई की बल्लेबाजी में आज वो दम नहीं दिखाई दिया जो लखनऊ की टीम में नजर आया। और इसका भरपूर फायदा लखनऊ के गेंदबाजों ने उठाया. लखनऊ के तेज नवीन उल हक ने 1 विकेट चटकाए तो रवि बिश्नोई ने भी एक विकेट लिए।

लखनऊ ने 4 विकेट खोकर हासिल की जीत

145 रन का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरुआत अच्छी रही। स्टोयनिस ने से 2 छक्के और 7 चौके की मदद से 45 गेंद में 62 रनों की तेज पारी खेली तो केएल राहुल ने 28 रन, दीपक हुडा ने 18 रन और निकोलस पूरन ने नाबाद 14 रन बनाए। इस तरह इस मुकाबले को लखनऊ सुपरजायंट्स ने 6 विकेट खोकर जीत लिया। मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा विकेट कप्तान हार्दिक पांड्या ने लिए. उन्होंने 4 ओवरों में 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हार्दिक के अलावा गेराल्ड कोएत्ज़ी और मोहम्मद नबी ने भी 1-1 विकेट लिए।

 

Related Articles

Back to top button