आईपीएल 2023 | धोनी घुटने की चोट से उबर रहे हैं और मगला दो सप्ताह के लिए टीम से बाहर: फ्लेमिंग

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, जो उनके आंदोलन में कुछ हद तक बाधा बन रही है, मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि चार बार के आईपीएल चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से आखिरी गेंद पर तीन रन से हार गए।
“वह (धोनी) घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, जिसे आप उनके कुछ मूवमेंट में देख सकते हैं, जो उन्हें कुछ हद तक बाधित कर रहा है। उनकी फिटनेस पेशेवर रही है। वह टूर्नामेंट शुरू होने से महीनों पहले आते हैं। वह रांची में कुछ नेट्स करते हैं, लेकिन उनका मुख्य प्री-सीज़न चेन्नई आने से एक महीने पहले है,” फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं से कहा कि सीएसके को इस सीज़न में चार मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा।
सीमर संदीप शर्मा ने रॉयल्स के लिए कड़ी मेहनत वाली जीत हासिल करने के लिए कुछ सटीक ब्लॉक-होल डिलीवरी की।176 रनों का पीछा करते हुए धोनी (32) और रवींद्र जडेजा (25) को आखिरी ओवर में 21 रन चाहिए थे। सीएसके का अंतिम स्कोर 172/6 था क्योंकि धोनी सीएसके के लिए अपने 200वें गेम को उस तरह से समाप्त नहीं कर सके जैसे वह घरेलू मैदान पर करना चाहते थे।
फ्लेमिंग ने धोनी की फिटनेस के बारे में चिंताओं को दूर करते हुए कहा, “वह मैच फॉर्म में वापस आने के लिए अपने तरीके से काम करता है, और आप अभी भी देख सकते हैं कि वह काफी अच्छा खेल रहा है।
मागला पर, जिसे दो ओवर गेंदबाजी करने के बाद स्प्लिट वेबिंग के साथ मैदान छोड़ना पड़ा, फ्लेमिंग ने कहा, “हमारे लिए फिर से, यह एक और खिलाड़ी को खो रहा है – यह लगातार दो गेम है – और हम पहले से ही काफी पतले हैं, इसलिए हम इसे (चोटों को) रोकना पसंद है।”
सीएसके के घायल खिलाड़ियों की सूची दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, जिन्हें आईपीएल नीलामी में ₹16.25 करोड़ में खरीदा गया था, एड़ी की चोट के कारण खेल से बाहर हो गए, जबकि तेज गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल 2023 से लगभग बाहर हो गए हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी।

Related Articles

Back to top button