वैंकूवर में इंडो-कनाडाई गैंगस्टर की गोली मार कर हत्या

एक भाई की गोली मारकर हत्या करने के दो महीने बाद वैंकूवर में एक दूसरे भारतीय-कनाडाई की हत्या कर दी गई।

वैंकूवर में उसके भाई की गोली मारकर हत्या करने के दो महीने बाद, ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में जारी गिरोह युद्ध में एक और भारतीय-कनाडाई नवीनतम की हत्या कर दी गई।

रिचमंड, ओंटारियो, रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के अधिकारियों ने गुरुवार रात गोलीबारी की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी।

गंभीर रूप से घायल पुरुष की जान बचाने के आपातकालीन कर्मियों के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

 

इंटीग्रेटेड होमिसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम या IHIT द्वारा पीड़ि  का नाम 36 वर्षीय रविंदर समरा बताया गया, जिसे शुक्रवार को मामला सौंपा गया था। उनके भाई अमरप्रीत समरा की 28 मई को वैंकूवर में एक बैंक्वेट हॉल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह 28 साल का था.

आईएचआईटी के प्रवक्ता सीपीएल सुखी ढेसी ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, “श्री समरा को पुलिस जानती थी और हमारा मानना है कि यह बीसी गैंग संघर्ष से जुड़ी एक लक्षित गोलीबारी थी।”

यह उसके छोटे भाई की मृत्यु के बाद पुलिस द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुरूप था। उस समय वैंकूवर पुलिस विभाग की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, गोलीबारी “चल रहे गिरोह संघर्ष से संबंधित एक लक्षित गोलीबारी थी।”

प्रकाशन वैंकूवर सन के अनुसार, भाइयों को संयुक्त राष्ट्र गिरोह का सदस्य माना जाता था, जिसका ब्रदर्स कीपर्स जैसे अन्य समूहों से मतभेद था।

Related Articles

Back to top button